रणबीर-आलिया की शादी का कार्ड हुआ वायरल, अगले साल करेंगे शादी!

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2019 - 05:09 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लव अफेयर के बारे में भला कौन नहीं जानता। दोनों अक्सर ईवेंट, पार्टी या फंक्शन में साथ घूमते-फिरते दिखाई देते हैं। कई बार अवॉर्ड फंक्शन में दोनों एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं। इतना ही नहीं, खबरें तो यहां तक है कि दोनों अगले साल तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। आलिया की मां सोनी राजदान ने ऐसी किसी भी खबर से साफ इंकार कर दिया लेकिन अब दोनों की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया की शादी का कार्ड का वायरल हो रहा, जिसके मुताबिक, दोनों की शादी राजस्थान के जोधपुर स्थित उम्‍मेद भवन पैलेस में 22 जनवरी, 2020 को होगी। शादी की तारीख के अलावा कार्ड पर कपूर फैमिली और भट्ट फैमिली के नाम भी लिखे हुए हैं। बता दें कि कार्ड में लिखी जानकारी के मुताबिक रणबीर-आलिया वहीं शादी कर रहे हैं, जहां प्रियंका-निक ने की थी यानि जोधपुर के उमेद भवन में।

अगर आप भी ये सोचकर खुश हो रहे हैं कि आखिरकार आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध रहे हैं तो ज्यादा खुश मत होए, क्योंकि ये कार्ड फेक है। जी हां, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रणबीर-आलिया की शादी का यह फोटोशॉप्ड किया गया है और पूरी तरह से नकली है।

वायरल हो रहे कार्ड में ऐसी कई कमियां हैं, जिससे साफ पता चलता है कि यह कार्ड नकली है। ध्यान से देखने पर आपको पता चलेगा कि इस पर आलिया के पिता नाम महेश भट्ट नहीं बल्कि मुकेश भट्ट लिखा है। कार्ड में ‘दुल्हन’ यानी आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग ही गलत है। साथी ही '22nd जनवरी' को कार्ड पर '22th जनवरी' लिखा गया है। अब जाहिर है इतनी सारी गलतियों के साथ छपा ये कार्ड असली तो बिल्कुल नहीं हो सकता।

वहीं दोनों सेलेब्रिटीज की तरफ से भी शादी को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है, जो इस बात का इशारा है कि अभी दोनों का शादी का कोई प्लान नहीं है। हालांकि इस कार्ड के वायरल होते ही लोग काफी खुश हो गए थे और दोनों को बधाई भी देने लगे थे। बता दें, इससे पहले भी दोनों की शादी की तस्‍वीरें वायरल हो चुकी हैं जो कि उनके एक फैन ने बनाई थी। इसमें रणबीर दूल्‍हे तो आलिया दुल्‍हन के रूप में नजर आ रही थीं।

खैर, भले ही यह कार्ड नकली हो लेकिन लगता है कि फैंस को आलिया-रणबीर की कुछ ज्यादा ही जल्दी है। तभी तो आए दिन उनकी फैक फोटोज वायरल होती रहती हैं। अब हम तो यही दुआ करेंगे कि बॉलावुड का यह क्यूट कपल जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाए।

Content Writer

Anjali Rajput