इस रक्षा बंधन आप बहनों को दे सकते हैं ये खास तोहफे

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 03:19 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाई-बहन (Brother-Sister) के अटूट बंधन का त्योहार (Festival) यानी की रक्षा बंधन (Rakshabandhan) आ गया हैं। ये एक ऐसा पर्व है जिसमें एक बहन अपने भाई की कलाई पर रेशम की डोर बांधती है और उससे बदले में एक वचन लेती है की वह सदा अपनी बहन की रक्षा करे। साथ ही भाई अपनी बहन को गिफ्ट्स भी देते हैं। इन्हीं गिफ्ट्स के बारें में हम आपको बताने वाले हैं। कौन-सा गिफ्ट दिया जाये इसके बारे में सोचना वाकई कई बार बेहद मुश्किल होता है। वैसे हमने प्रोडक्ट्स की एक लिस्ट तैयार की है जोकि रक्षा बंधन का परफेक्ट गिफ्ट हो सकता है। बाजार में गिफ्ट्स कॉम्बो, गिफ्ट हैम्पर, टेडी बियर, समेत अन्य गिफ्ट आइटम उपलब्ध हैं। 

हम आपको ऐसे ही कुछ गिफ्ट्स के बारे में बताते हैं जो आपके प्यार को यादगार बनाएगा। साथ ही सबका अपना अलग- अलग बजट होता है, तो हम आपको सस्ते और महंगे दोनों तरह के गिफ्ट्स के बारे में बताएंगे।

कॉफी मग

इस खास दिन अपनी बहन को एक प्‍यारा सा मग देकर इस‍ दिन को खास बना सकते हैं। आप एक सिंपल मग के उपर अपनी और अपनी बहन की फोटो प्रिंट करवाकर दे सकते हैं।

स्वास्थ्य और वेलनेस के लिए गिफ्ट्स

Gaia जो देश का एक प्रमुख स्वास्थ्य और वेलनेस ब्रांड है। इस खास अवसर पर पैक में सही विकल्प हैं। उनका Gaia जंबो सेलिब्रेशन पैक, सेलिब्रेशन पैक, हेल्दी न्यूट्रीशनल पैक, क्रंची मूसली पैक और स्पोर्ट एनर्जी पैक कीरेंज 200-800 रुपये के बीच है। जो आपकी बहन के लिए और उनकी सेहत के लिए बहुत अच्छा रहेगा।

पर्सनल केयर गिफ्ट्स 

द बॉडी शॉप की पर्सनल केयर गुड्स की रेंज के साथ इस राखी में अपने भाई-बहनों को कुछ आत्म-देखभाल के लिए गिफ्ट दिए जा सकते हैं। इसके हैंड केयर सेट, हेयर केयर गिफ्ट बॉक्स, शॉवर क्रीम के पैक मार्केट में मौजूद है।

मोबाइल कवर

PunjabKesari

आजकल युवाओं के बीच ट्रेंडी मोबाइल कवर का बहुत क्रेज है। तो ऐसे में अगर आप अपनी बहन को मोबइल कवर गिफ्ट करते हैं तो यह भी एक ऐसा गिफ्ट है जो आपके बजट का ही है। यह बाजार में हर 50 रुपए से शुरु होते हैं और 3000 रुपए तक आते है। आपका जो भी बजट हो उसके अनुसार खरीद सकते हैं। 

स्किनकेयर गिफ्ट्स

स्किनेला के सुपरफूड-लोडेड स्किनकेयर उत्पादों के साथ इस राखी में अपनी बहन के लिए प्यार दिखाएं। इसके फेसवॉश, फेस सीरम और शीट मास्क - ब्लूबेरी, नारंगी, नींबू, मनुका शहद और विटामिन सी जैसी कई वैराइटी माकर्खेट में उपलब्ध है। जो 100 से 500 रुपए तक मिल सकती है।

लिपस्टिक भी अच्छा गिफ्ट है

PunjabKesari

इस रक्षाबंधन, स्विस ब्यूटी के विशेष मेकअप और स्किनकेयर रेंज अपनी बहन को आप गिफ्ट कर सकते हैं। इसकी मेकअप किट, लिपस्टिक और आईशैडो कुछ भी गिफ्ट कर सकते हैं। जो आपके बजट में शामिल होगी।

आयुथवेदा

आप अपनी बहन को कुछ प्राकृतिक चीजे भी गिफ्ट कर सकते हैं। आयुथवेदा के बहुत से गिफ्ट पैक आपको मिल जाएंगे। बॉडी वॉश, फ्रूट पावर फेस वॉश जेल, एलो वेरा जेल, अल्ट्रा
हाइड्रेटिंग फेस इमल्शन क्रीम शामिल है। यह आपकी बहन को बहुत पसंद आएगा।

मल्टीविटामिन टैबलेट्स

मल्टीविटामिन टैबलेट्स से अच्छा ऑप्शन कुछ नहीं हो सकता। ओज़िवा डेली वीमेन मल्टीविटामिन टैबलेट्स, विटामिन ए, बी-कॉम्प्लेक्स, सी, डी और ई जैसे 21 आवश्यक पोषक तत्वों का 100% आरडीए प्रदान करती हैं और इसमें आयुर्वेदिक जड़ी बूटी के अर्क होते हैं। यह महिलाओं में हार्मोनल संतुलन,मजबूत हड्डियां और प्रतिरक्षा प्रणाली का ध्यान रखता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur

Recommended News

Related News

static