राखी ने उड़ाया बेघर हुई हिमांशी का मजाक, वहीं ''वीकेंड के वॉर'' में दिखा नया ट्विस्ट

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 01:34 PM (IST)

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत जो कभी भी किसी को बोलने का मौका नहीं छोड़ती, उसी राखी ने अब बिग बॉस से बेघर हो चुकी हिमांशी को अपना निशाना बना लिया। हाल ही में राखी सावंत ने हिमांशी खुराना का मजाक बनाते हुए एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर डाला।

राखी ने बेघर हो चुकी हिमांशी का उड़ाया मजाक

दरअसल, बिग बॉस के घर से एलिमिनेट होने से पहले हिमांशी खुराना से सलमान ने पूछा था, 'अगर शहनाज पंजाब की कैटरीना कैफ हैं तो आप क्या हैं?' इस पर हिमांशी ने जवाब देते हुए कहा 'लोग कहते हैं कि मैं ऐश्वर्या राय हूं।' इतना सुनने के बाद सलमान के साथ-साथ घरवाले भी हिमांशी खुराना की बात पर हंसने लगते हैं। इसी वाकया को लेकर राखी सावंत ने टिक-टॉक वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसी के साथ बिग बॉस और सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि शो के सबसे पॉपुलर और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री करने जा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Dec 10, 2019 at 8:02am PST

 

इस 'वीकेंड के वॉर' में आया नया ट्विस्ट

बता दें कि 'बिग बॉस 13' में आए दिन कोई न कोई नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। कभी नए रिश्ते बन रहे है तो कभी कंटेस्टेंट के बीच नोंक-झोंक सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं हर 'वीकेंड के वार' में किसी न किसी कंटेस्टेंट को बेघर होना पड़ता है। मगर इस बार 'वीकेंड का वार' काफी दिलचस्प रहा क्योंकि इस हफ्ते एविक्शन में ट्विस्ट देखने को मिला। 

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार सदस्य नॉमिनेट किए गए थे जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, विकास पाठक और मधुरिमा तुली का नाम शामिल है। इससे एपिसोड के प्रोमो में सलमान सिद्धार्थ शुक्ला को सुरक्षित करके मधुरिमा तुली को कम वोट मिलने के बेघर करते नजर आते है। मगर दर्शकों को झटका तो तब लगा जब सलामन ने कहा कि इस हफ्ते डबल एविक्शन होगा लेकिन ट्विस्ट तो तब हुआ जब सलमान ने मधुरिमा के साथ एक और कंटेस्टेंट को बेघर करते नजर आते।  

शहनाज-मधुरिमा के बजाए बेघर हुआ यह कंटेस्टेंट

दरअसल, प्रोमो में दिखाया गया था कि सलमान, शो के सबसे इंटरटेनिंग कंटेस्टेंट शहनाज को बाहर जाने का एलान करते है और शहनाज फूट-फूट कर रोने लगती है। तभी सलमान कहते हैं कि 'आउट हो गई तो आउट हो गई शहनाज। इसमें ड्रामा करने की क्या जरूरत है। कौन-सा आपको मजाक लग रहा है। एक बार बोला, दो बार बोला, तीन बार बोला। आउट का मतलब आउट है।'शहनाज के एविक्शन की बात सुनकर घरवाले भी हैरान रह जाते हैं।

मगर आपको बता दें कि शो के मेकर्स ने इसमें भी एक ट्विस्ट रखा क्योंकि सच तो कुछ और ही था। दरअसल, शहनाज या मधुरिमा नहीं बल्कि हिंदुस्तानी भाऊ को बेघर किया गया। डबल एविक्शन नहीं हुआ बल्कि सलमान ने मधुरिमा तुली और शहनाज के साथ मजाक किया यानी कि शो में तड़का लगाने के लिए इस तरह का ड्रामा किया गया। इतना तो जरूर है कि सलमान के इस मजाक की वजह से घरवाले परेशान जरूर हुए।

काम्या पंजाबी ने रश्मि-अरहान की लगाई जमकर क्लास 

'वीकेंड का वार' में इस बार भी जबरदस्त धमाल हुआ जिसमें घर वालों से मिलने उनके दोस्त और परिवार के लोग आए जिन्होंने घरवालों को सच्चाई बताई। बता दें कि काम्या पंजाबी और हितेन तेजवानी, दोनों ही बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स हैं। घर में आते ही दोनों रश्मि देसाई और अरहान खान को लताड़ने लगे और उनकी जमकर क्लास लगा डाली। काम्या, अरहान को कहती है कि आप चाहे रश्मि को वहां से यहां तक ले आए हो लेकिन शो के हिसाब से आपका बैंक बैलेंस जीरो है। प्यार ऐसे नहीं होता है। इतना ही नहीं वो रश्मि से कहती है कि इंसान एक बार गलती करता है बार-बार नहीं। इसलिए ध्यान से गेम खेलें।  

इसके बाद रश्मि देसाई के भाई ने रश्मि से कहा- 'अरहान ने तुम्हारे सड़क पर आने वाली बात नेशनल टेलीविजन पर कही है। कोई भी फैसला घर से बाहर आने के बाद ही लो। बाहर चीजें बहुत बुरी हैं।' इसके बाद सलमान ने रश्मि को बताया कि मुझे ऐसी जानकारी मिली है कि तुम्हारे घर पर अरहान का परिवार रह रहा है। हालांकि अरहान ने इस बात को स्वीकार नहीं किया। 

Content Writer

Sunita Rajput