राखी सांवत ने की चीन के लोगों के लिए की दुआ, यूजर्स ने किया ट्रोल

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 06:05 PM (IST)

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस ने जहां लोगों को चिंता में डाल रखा है वहीं राखी सावंत इस बीमारी को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रही हैं। ड्रामा क्वीन राखी के मजाक की हद तब हो गई जब उन्हें एक ओर वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया।



दरअसल, राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की, जिसमें वह यह कहती दिखाई दी, 'हे परमेश्वर, प्रभु, यीशु मसीह, मैं उन लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं जो इस वायरस से पीड़ित हैं। पूरे देश में ये वायरस फैल रहा है। इन लोगों को एक सबक मिला है जानवरों को खाने का। उन्हें ये सब नहीं खाना चाहिए। प्रभु इन पापी चीनी लोगों को माफ करो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#jesus #jesuschrist #jesuslovesyou #jesussaves #jesusislord

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Feb 8, 2020 at 11:01pm PST


हर बार की तरह यूजर्स के निशाने पर रहने वाली राखी सावंत इस वीडियो को लेकर एक बार फिर ट्रोल हो गई। यूजर्स ने कहा- ईश्वर तुम्हारे फोन में बैठे हैं क्या? यहां कौन प्रार्थना करता है।

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, ' अल्लाह का नाम ना ले अपनी गंदी जुबान से'। यही नहीं, एक यूजर ने तो उन्हें यह तक बोल दिया, 'सत्यानाश हो तेरा, कोरोना वायरस हो तुझे'


बता दें कि पिछले दिनों उन्होंने दो वीडियो शेयर की थी। पहली वीडियों में उन्होंने कहा था कि वो नासा द्वारा दी गई मेडिसन लेकर कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए चीन जा रही हैं। वहीं दूसरी वीडियो में राखी ने कोरोना वायरस को खत्म करने का जिक्र किया था। यहीं नहीं, उन्होंने इस वीडियों में यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने उन्हें खुद पर्सनल चार्टड प्लेन से चीन वायरस खत्म करने के लिए भेजा था। इन वीडियोज के लिए राखी को काफी ट्रोल होना पड़ा।

Content Writer

Vandana