शादी में ईशा से उधार मांगा नेकलेस पहनकर पहुंची थी राधिका मर्चेंट?

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 11:34 AM (IST)

अंबानी खानदान की छोटी बहू बनने वाली राधिका मर्चेंट पिछले कुछ दिनों से काफी लाइमलाइट में हैं। वो न केवल अनंत अंबानी के साथ अपनी स्पेशल बॉन्डिंग को लेकर चर्चा में रहती है बल्कि उनका स्टाइल भी खूब सुर्खियां बटौर रहा हैं। आकाश और श्लोका की शादी में राधिका का डिजाइनर कपड़ों में एक से बढ़कर एक लुक देखा गया है जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया, वहीं उनकी नजदीकिया अंबानी परिवार के सभी सदस्यों के साथ देख अंदाजा लगाया गया कि वो जल्द ही इस परिवार की छोटी बहू बन सकती हैं। आपको बता दें कि राधिका न केवल अनंत के काफी क्लोज है बल्कि उनकी बहन ईशा के साथ भी खास बॉन्डिंग रखती हैं।

आकाश की शादी में राधिका ने पहना था ईशा का नेकलेस

इस बीच खबरें आ रही है कि शायद दोनों एक-तस्वीरें की ज्वैलरी भी शेयर करती हैं। जी हां, हाल ही में ईशा अंबानी और राधिका मर्चेंट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों एक ही तरह की ज्वैलरी पहने दिखाई दीं। जब आकाश अंबानी की शादी में अंबानी परिवार मीडिया से रूबरू हो रहा था, तब राधिका भी उनके साथ तस्वीरों में कैद हुई थी, जिसमें उन्होंने ऑरेंज इम्ब्रॉयडर्ड लहंगे और डायमंड नेकलेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ था। 

पिछले साल इसी नेकलेस में नजर आईं थी ईशा

मगर 2018 में गणेश पूजा के दौरान ईशा अंबानी बिल्कुल ऐसा ही नेकलेस पैस्टल लहंगे के साथ कैरी किया हुआ था। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि राधिका ने आकाश-श्लोका की शादी में ईशा की ज्वैलरी पहनी थी। वैसे तो राधिका मर्चेंट के पास भी खूबसूरत ज्वैलरी की ढेरों कलैक्शन होगी लेकिन उन्होंने ईशा की ज्वैलरी क्यों पहनी, इस बात का अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल है। 

 

खैर आपको बता दें कि राधिका बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। वीरेन Encore Healthcare के सीईओ और वाइस चेयरमैन हैं और उनकी बहन  अंजलि भी इसी कंपनी में डायरेक्टर हैं। राधिका मर्चेंट ने भी केडार कंसलटेंट, देसाई एंड दिवानजी और इंडिया फर्स्ट जैसी कंपनियों के साथ भी काम किया और अपनी एक फर्म भी चला रही हैं। 

सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं राधिका की दरियादिली

हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल हुई थी जिसे मशहूर फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। इस वीडियो में आप राधिका की दरियादिली का अंदाजा लगा सकते है। दरअसल, कुछ दिन पहले अनंत अंबानी के साथ नजर आईं थीं, जिसमें आप देखेंगे कि राधिका एक गरीब महिला को जाते हुए कार रोकी और पर्स से उसे कुछ पैसे निकालकर पकड़ाएं। जब से उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है, तभी से सोशल मीडिया पर उनकी दरियादिली छाई हुई है। 
 

Content Writer

Sunita Rajput