प्रियंका चोपड़ा नहीं छोड़ पा रही ये 'मिडिल क्लास' आदतें

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 02:46 PM (IST)

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से लगातार लाइमलाइट में बनी हुई है। प्रियंका की फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। फिल्म की रिलीज से पहले प्रियंका यूएस में प्रमोशन करने एक पॉप्युलर टीवी टॉक शो पर पहुंचीं। शो में उन्होंने मैरीड लाइफ और कई मुद्दों पर बात की। यही नहीं शो के दौरान प्रियंका की आंखों में आंसू भी आ गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

वीडियो में स्पाइसी चिकन खाती दिखी प्रियंका

दरअसल, चैट शो के दौरान शो होस्ट और प्रियंका स्पाइसी चिकन विंग्स खाते नजर आए। प्रियंका ने पहले कम स्पाइसी पीस खाया फिर धीरे-धीरे तीखे पीस तक पहुंची और इसके बाद उनको आंसू रोकना मुश्किल पड़ गया। एक अन्य वीडियो में प्रियंका ड्रेसिंग रूम में भागतीं और ग्लास से दूध पीती नजर आ रही हैं।

इंटरव्यू के दौरान प्रियंका के निकले आंसू

इसके अलावा एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें भी शेयर की। मिडल क्लास से ताल्लुक रखने वाली प्रियंका भले ही आज ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हो लेकिन उनकी आदतें आज भी वैसी ही है।

हर चीज के साथ अचार खाती हैं प्रियंका

इंटरव्यू के दौरान उनसे जब पूछा गया कि ऐसी कोई मिडिल क्लास आदत जो वह चाहकर भी नहीं छोड़ पा रहीं? इस पर पीसी ने जवाब दिया कि वह अपने हर खाने के साथ अचार खाती हैं। उन्होंने बताया कि वह सैंडविच तक के साथ अचार खाती हैं। इसलिए अगर आपके पास चीज सैंडविच और आम का अचार है तो इससे अच्छा कुछ नहीं। उन्होंने बताया कि घर के आम के अचार का कोई जोड़ नहीं।साथ में प्रियंका ने यह भी कहा कि वह ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान सेल का इंतजार करती हैं, पैसे बचाने में मजा आता है, हर किसी को आता होगा।

पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की कर रहीं है तैयारिया

बता दें कि फिल्म की प्रमोशन के बाद प्रियंका यूएस लौट गई है और अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तैयारियां कर रही है। इंटरव्यू में अपनी पहली एनिवर्सरी के बारे में बताते हुए प्रियंका ने कहा था कि हमारा ऐसा कोई प्लान नहीं है, हां निक जोनस के पास जरूर है. एक्ट्रेस ने जब निक से पूछा तो उन्होंने पहले बताने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि निक इसके लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं. हालांकि प्रियंका चोपड़ा इस प्लान को लेकर बहुत उत्सुक हैं।

प्रियंका-निक की शादी 1 दिसंबर को जयपुर के उम्मेद भवन में हुई थी। शादी का जश्न तीन दिन चला था। अब देखना होगा कि यह कपल अपनी शादी की पहली सालगिरह कैसे सेलिब्रेट करता है।

Content Writer

Priya dhir