प्रियंका ने अपने डॉगी के लिए बनवाई स्पेशल जैकेट, कीमत कर देगी हैरान

punjabkesari.in Friday, Jan 25, 2019 - 05:25 PM (IST)

पिछले साल की एंडिंग से लेकर नए साल की शुरूआत तक, प्रियंका ने अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटौरीं। मगर इस बार वह पति निक को लेकर नहीं बल्कि अपने पेट यानी डॉग को लेकर चर्चा में हैं। अपने लग्जरी बैग्स व ड्रेसिंग सेंस से लोगों को खूब इंस्पायर्ड करने वाली प्रियंका अपने डॉगी डायना को भी महंगे से महंगे आउटफिट पहनाने सी पीछे नहीं रहती है। 

देसी गर्ल प्रियंका अपनी डायना से काफी प्यार करती हैं। किसी ट्रिप पर जाना हो या किसी फेंड आउटिंग पर, वह अपने डॉगी को साथ लेकर जरूर चलती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा डायना को अपने साथ लॉस एंजेलिस में लेकर गई। जहां की उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें उनकी डॉगी 3डी कलर्स वाली हुडी जैकेट पहने हुए दिख रही है। तस्वीर शेयर कर प्रियंका ने लिखा, 'लॉस एंजेलिस में बहुत सर्दी है, जैकेट डिजाइन करने के लिए मोंकलर को धन्यवाद।'

अपनी हुडी को लेकर चर्चा में आई प्रियंका की डॉगी 'डायना' 

आपको जानकर हैरानी होगी की प्रियंका के डॉगी की इस जैकेट की कीमत GBP 380 यानी 35,320 रुपए है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं कि प्रियंका की डॉगी डायना अपनी बेशकीमती ड्रेस के लिए चर्चा आईं हो बल्कि इससे पहले भी वह कई बार मीडिया सुर्खियों में आ चुकी है।

प्रियंका की प्यारी डॉगी के नाम पर बना इंस्टाग्राम पेज

आपको बता दें कि डायना का 'डायना चोपड़ा' के नाम से इंस्टाग्राम पर एक पेज भी बना हुआ है, जिसे लगभग 96 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput