अंबानी फंक्शन में इस एक्ट्रेस का हाथ थाम पोज देते दिखे प्रियंका चोपड़ा के भाई

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2019 - 05:13 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा इन दिनों फिर लाइमलाइट में है। दरअसल, नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में गणपति पूजा के दौरान सिद्धार्थ एक मिस्ट्री गर्ल के साथ पहुंचे थे बस तभी से वह चर्चा में बने हुए हैं। 

 

गणपति सेलिब्रेशन के दौरान सिद्धार्थ ब्लू कलर की ड्रेस में दिखाई दिए थे वही उनके साथ जो लड़की को स्पॉट किया गया उसने भी मैचिंग ब्लू कलर की ही ड्रेस पहनी थी। फंक्शन में दोनों ने एक-साथ एंट्री की। कैमरे को देख पहले तो दोनों अलग हो गए लेकिन बाद में एक-साथ पोज दिए। चलिए अब हम आपको बताते हैं कौन हैं यह मिस्ट्री गर्ल।

PunjabKesari

सिद्धार्थ के साथ जिस लड़की को स्पॉट किया गया उसका नाम नीलम उपाध्याय है। नीलम एक साउथ एक्ट्रेस है। वह कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 25 साल की नीलम  गुजरात से ताल्लुक रखती हैं। जब से दोनों एक-साथ स्पॉट हुए है तभी से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के लिंकअप की खबरें इस वजह से भी आ रही हैं क्योंकि गणपति पूजा में दोनों के ड्रेस का कलर एक जैसा ही था। अब इन खबरों में कितना सच है यह तो सिद्धार्थ ही जानते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि इसी साल सिद्धार्थ की सगाई  इशिता कुमार के साथ हुई थी। अप्रैल में दोनों की शादी होने वाली थी। भाई की शादी में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा अमेरिका से भारत भी आ गई थीं। यही नहीं, शादी के कार्ड भी छप चुके थे लेकिन फिर किसी वजह से इनकी सगाई टूट गई।

 

उस वक्त खबरे यह सुनने को मिली थी कि इशिता की सर्जरी होने वाली है जिस वजह से शादी नहीं हो सकी। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा और उनके भाई सिद्धार्थ ने इशिता को अनफॉलो भी कर दिया था। सगाई टूटने के 5 महीने बाद सिद्धार्थ को साउथ एक्ट्रेस के साथ देखा गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static