Nickyanka Wedding: दिल्ली में होगी शाही रिसेप्शन, PM मोदी भी करेंगे शिरकत!

punjabkesari.in Friday, Nov 30, 2018 - 06:16 PM (IST)

बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स निक्यंका की शादी जोरों शोरों से चल रही हैं। दोनों के परिवार वाले जोधपुर पहुंच चुके हैं और आज संगीत सेरेमनी है और 2 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। 

 

बॉलीवुड अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो दिल्ली में 4 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा एक रिसेप्शन रखेंगी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत करेंगे हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं।

बता दें कि फिलहाल प्रियंका व निक का परिवार जोधपुर पहुंच चुका है। दीपिका-रणवीर की तरह दोनों, दो रीति-रिवाजों से शादी करेंगे, एक हिंदू और दूसरी क्रिश्चियन।शादी में करीब 80 गेस्ट शामिल हो सकते हैं। जोधुपर एयरपोर्ट पर टीवी स्टार्स करण कुंद्रा और अनुष्का डांडेकर भी प्रियंका की शादी में शामिल होने आए हैं। वहीं बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े भी शादी अटैंड पहुंचे हैं। 


इससे पहले प्रियंका और निक की पूजा व जोधपुर एयरपोर्ट की बाहर की तस्वीरें खूब वायरल हुईं। पूजा में, प्रियंका और निक दोनों ही ट्रैडीशनल कपड़ों में नजर आए। वहीं एयरपोर्ट में निक सफेद टी-शर्ट के साथ ट्राउजर व जैकेट, वहीं प्रियंका चोपड़ा क्रीम कलर के कुर्ते के साथ प्लाजो व कलरफुल दुपट्टा लिए नजर आईं थी।

Content Writer

Sunita Rajput