US Open में रोमांटिक अंदाज दिखें निक-प्रियंका, जेठानी के साथ शेयर की सेल्फी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 01:25 PM (IST)

सगाई के बाद प्रियंका और निक दोनों अपने काम में बिजी हो गए थे लेकिन इन दिनों यह कपल अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर यूएस में खूब एन्जॉय कर रहा हैं। यूएस में दोनों की एक-साथ क्लाविटी टाइम स्पेंड करते हुए कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही जिन्हें इनके फैंस खूब सराहा भी हैं। 

हाल ही में प्रियंका, निक जोनस के भाई जो जोनस और उनकी होने वाली वाइफ सोफी टर्नर के साथ नजर आईं। दरअसल, प्रियंका और निक यूएस में सेरेना विलियम्स का मैच देखने पहुंचे थे जहां प्रियंका और निक फैमिली के साथ एन्जॉय करते नजर आए। इतना ही नहीं, प्रियंका के साथ उनकी बनने वाली जठानी सोफी भी थीं। वहीं इस दौरान प्रियंका और निक की एक रोमांटिक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमें प्रिंयका निक के कंधे पर सिर रखकर बैठी मैच देख रही हैं। तस्वीर में उनका एक-दूसरे के प्रति प्यार साफ झलक रहा है। 

उन्होंने सोशल मीडिया पर सेल्फी भी शेयर की जिसमें प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी दिखीं। वहीं प्रियंका की जेठानी सोफी भी खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। जानकारी के लिए बता दें कि सोफी भी एक्ट्रेस हैं। सोफी अमेरिकन टेलिविजन सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' से इंटरनेशनली अपनी पहचान बना चुकी हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput