प्रियंका ने निक के बर्थडे को ऐसे बनाया स्पैशल, सरेआम किया Kiss - Nari

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 06:24 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनस आज अपना 26 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। प्रियंका ने भी निक के बर्थडे को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दोनों साथ में बेसबॉल मैच देखने स्टेडियम पहुंचे, जहां निक के फैंस ने उनका बर्थडे सैलिब्रेट किया। स्टेडियम में ही नेशनल टीवी पर प्रियंका ने निक को गले लगाया और किस किया। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You guys❤️❤️❤️ @priyankachopra has found love in @nickjonas and we love how adorable they are together!!! . . . #Priyanka #priyankachopra #priyankanick #peecee #nickyanka #nickpriyanka #wedding #engaged💍 #love #relationship #couplegoals #relationshipgoals #Bollywood #bombaytimes #toi

A post shared by Goa Times (@goatimestoi) on Sep 16, 2018 at 11:52pm PDT

 

इस दौरान प्रियंका रैड कलर के वन पीस ड्रेस में नजर आईं, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही थी। वहीं निक ब्लू कलर की टी शर्ट और जींस में नजर आए। दोनों साथ में बहेद खुश दिखाई दे रहें थे। 

आपको बता दें, निक और प्रियंका जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में निक ने एक टीवी शो में अपनी और प्रियंका की लव स्टोरी के बारे में पहली बार दुनिया को बताया। 

Content Writer

Nisha thakur