प्रियंका चोपड़ा ने दिए 5 टिप्स, जो हर लड़की के लिए जानना जरूरी

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2019 - 02:32 PM (IST)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रिंयका चोपड़ा आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। कभी वह अपने फैशन को लेकर चर्चा बटौंरटी हैं तो कभी अपने लुक को लेकर ट्रोल हो जाती हैं। मगर फिलहाल वो अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वो लोगों को जिंदगी के लेसन देती नजर आ रही हैं।

 

दरअसल, ग्लोबल आइकॉन प्रियंका ने अपने फैंस को जिंदगी के 5 सबसे जरूरी सबक दिए हैं। प्रियंका का ये मजेदार वीडियो उन ट्रोलर्स के लिए सबक भी है जोकि दुनिया अपने हिसाब से चलाना चाहते हैं। प्रियंका ने भी बड़े ही कूल मूड में इस वीडियो को बनाया है। खास बात यह है कि ये 5 सबक भले ही मजाकिया अंदाज में हैं, लेकिन गहरी सीख देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

5 life lessons with yours truly 😂 (I’m so funny) haha Check out a copy of @instylemagazine July 2019 on stands today

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Jun 14, 2019 at 12:22pm PDT

प्रियंका ने दिए जिंदगी के जरूरी टिप्स
टिप नंबर - 1

पीसी ने अपने फैंस को सबसे पहली टिप दिया है की 'हमेशा अपनी स्कर्ट से बड़े बने'। फिर कैमरा उनके खूबसूरत लहंगे पर फोकस होता है, जो अनीता डोंगरे द्वारा डिजाइन किया गया है। इसमें प्रियंका ने लड़कियों को टिप दिया है कि अपनी जिंदगी में सक्सेस को हासिल करें और अपने सपनों को खुलकर जिएं।

टिप नंबर - 2

वहीं दूसरा लेसन है, 'कुछ छिपाने का नहीं'। इस लेसन को देते हुए प्रियंका बिना बैकलेस साड़ी को फ्लॉन्ट करती दिखीं। इसके जरिए प्रियंका लड़कियों को सीखा रही हैं कि बिदांस होकर जिंदगी जिए और किसी की परवाह ना करें।

टिप नंबर - 3

तीसरा टिप यानि 'साड़ी, नॉट सॉरी!' इसमें उन्होंने सब्यसाची की साड़ी को एक ब्रेसलेट के साथ पहना है। इस सबक के जरिए प्रियंका ने ट्रोलर्स को जवाब देने की कोशिश की है।

टिप नंबर - 4

चौथे सबक में प्रियंका कह रही हैं- 'मेक सम नॉइस' जोश में डूबी प्रियंका इस टिप में घुंघरू पहनकर शोर करती नजर आ रही हैं।

टिप नंबर - 5

अपनी पांचवी और आखिरी टिप में प्रियंका पैचवर्क किए हुए ट्राऊजर में योगा करते हुए दिखी। उनकी लास्ट टिप है, 'कोई भी मतभेद हो तो उसे सुलझाएं'

Content Writer

Anjali Rajput