''द स्काई इज पिंक'' के प्रीमियर में प्रियंका की आंखों से झलके आंसू, रोते हुए वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 12:24 PM (IST)

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लंबे समय से बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए है लेकिन अब वो  फिल्म 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में वापसी करेंगी, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। जितनी एक्ससाइटेड फैंस प्रियंका की बॉलीवुड में वापसी को लेकर, उतनी है खुश व इमोशनल हैं प्रियंका अपनी इस फिल्म को लेकर। जी हां, हाल ही में प्रियंका का एक इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा हैं।

दरअसल, कुछ दिन पहले 'द स्काई इज पिंक' का टोरंटो फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में प्रीमियर रखा गया जिममें प्रियंका समेत अफहान अख्तर और सोनाली बोस सहित कई कलाकार शामिल हुए। प्रीमियर में मौजूद सभी लोगों ने इस फिल्म की तारीफ की और डायरेक्टर सोनाली बोस सहित स्टारकास्ट ने एक-दूसरे को गले लगाकार बधाई भी दी।

मगर एक सहयोगी कलाकार से गले मिलने के बाद प्रियंका चोपड़ा रोने लगीं। उनके यह वीडियो वायरल भी हो रहा हैं जिसे एक पेज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका ने बताया कि पहली बार वो किसी हिंदी फिल्म के लिए बतौर प्रोड्यूसर की भूमिका निभा रही हैं। 


 
फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के बारे में उन्होंने कहा, मुझे इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई।  स्क्रिप्ट ने इंप्रेस किया और वो इसे ज्यादा से ज्यादा दर्शकों के सामने लाना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने इसी फिल्म को बॉलीवुड कमबैक के लिए चुना। प्रियंका इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है जोकि सोनाली बोस निर्देशित फिल्म 25 देशों में रिलीज हो रही है।

 बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पहले सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड कमबैक करने वाली थीं लेकिन ने किसी कारण इस फिल्म से किनारा कर लिया लेकिन इस फैसले से सलमान काफी नाराज हुए थे। 

Content Writer

Sunita Rajput