Deepveer Wedding: शुरू हो गईं शादी की डेकोरेशन, देखिए तस्वीर

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 11:36 AM (IST)

शनिवार तड़के दीपिका को रणवीर के फैमिली मेंबर्स के साथ इटली के लिए रवाना हुए देखा गया। यह कपल 14-15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रीति रिवाजों से शादी करेगा। इटली में दीपिका-रणवीर के पहुंचने के साथ ही शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। 

शादी की लोकेशन में शुरू हो चुकी है डेकोरेशन 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@deepikapadukone @ranveersingh #deepikapadukone #ranveersingh #deepveer #deepveerkishaadi

A post shared by #ladkiwale 💃 (@deepveer_goals) on Nov 10, 2018 at 2:31pm PST


सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जो इटली के लेक कोमो की है। तस्वीर में बैरिकेड्स के पीछे कुछ लोग डेकोरेशन का काम करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर की कैप्शन में लिखा गया है कि लेक कोमो में हो रही दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की तैयारियां हो रही है। 

डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए मशहूर है लेक कोमो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@deepikapadukone and @ranveersingh are all set to tie the knot on November 14 and 15 at the breathtaking "Villa del Balbianello Lake Como in Italy Credit - @deepikapadukone_arabfc #deepikapadukone #ranveersingh #deepveer #deepveerkishaadi

A post shared by Seeking you (@sharmistha_sees) on Nov 10, 2018 at 9:27am PST

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जहां शादी करने जा रहे है, वह लेक जितना अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है उतनी ही डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए फेमस है।

146 स्क्वेयर कि.मी में फैली खूबसूरत लेक 
इटली की यह लेक लगभग 146 स्क्वेयर किलोमीटर में फैली है जिसे इटली की तीसरी बड़ी और खूबसूरत लेक कहा जाता है। यह लेक 1300 फीट गहरी है जो एल्प्स की पहाड़ी की तलहटी में स्थित है। 

Content Writer

Sunita Rajput