आखिरी 2 घंटों में क्या हुआ था बालिका वधू की ''आनंदी'' के साथ, जानिए ब्वॉयफ्रेंड के साथ हुई पूरी बात!

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2019 - 05:08 PM (IST)

टीवी सीरियल बालिका वधु में 'आनंदी' का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी आज ही के दिन जमशेदपुर में जन्मी थी। प्रत्यूषा अब इस दुनिया में नहीं है। 1 अप्रैल 2016 को उनकी मौत हो गई थी। वे अपने मुंबई स्थित फ्लैट में सीलिंग फेन से लटकी पाई गई थीं। 

 

बचपन से ही देखा एक्ट्रेस बनने का सपना

प्रत्यूषा बनर्जी की एक्टिंग लोग काफी पसंद करते थे। प्रत्यूषा का बचपन जमशेदपुर झारखंड में बीता था। प्रत्यूषा जब 8वीं क्लास में थी वह तब से एक्टिंग सीखती थी। स्कूल के दिनों में वह पॉजिटिविटी से भरी हुआ करती थी। यही नहीं वह दूसरे स्टूडेंट्स को भी कल्चरल एक्टिविटीज के लिए मोटीवेट करती थी। उनका मुस्कुराता हुआ चेहरा हर किसी को अपना बना लेता था। उन्होंने काफी छोटी उम्र से ही डांस शो में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था। 

2010 में प्रत्यूषा काम के सिलसिले में जमशेदपुर से मुंबई आईं। एक टैलेंट हंट के जरिए उन्हें ‘बालिका वधू’ में आनंदी का रोल मिला और वह घर-घर में आनंदी के नाम से फेमस हो गई। 

राहुल राज के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी प्रत्यूषा

जमशेदपुर में ही प्रत्यूषा की मुलाकात राहुल राज से एक कॉमन फ्रेंड की शादी में हुई थी। पहली ही नजर में ही दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। बाद में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। प्रत्यूषा और राहुल काफी समय लिव-इन-रिलेशनशिप में रहे थे। इस कपल ने टीवी के शो 'पावर कपल' में भी पार्टिसिपेट किया था। 

प्यार में धोखा मिलने पर लगाया मौत को गले

रिलेशनशिप के कुछ समय बाद राहुल- प्रत्यूषा में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। प्यार में धोखा मिलने के बाद प्रत्यूषा ने मौत को गले लगा लिया। प्रत्यूषा बनर्जी ने अपनी मौत से ठीक आधे घंटे पहले यह बता दिया था कि वो मरने जा रही है। दरअसल, प्रत्यूषा  की मौत से पहले प्रत्यूषा और उसके ब्वायफ्रेंड राहुल के बीच फोन पर हुई आखिरी बातचीत की रिकार्डिंग सामने आई थी। इस रिकार्डिंग से साफ पता चलता है कि प्रत्यूषा राहुल को लेकर बेहद गुस्से में थीं। उसने राहुल को ना सिर्फ चीटर कहा बल्कि ये भी कहा कि उसने उसे धोखा दिया है। 

आइए जानते है क्या थी प्रत्यूषा की आखिरी बातचीत.. 

प्रत्यूषा: यू चीटर... तुमने मुझे चीट किया। तुमने मुझे मेरे मां-बाप से अलग कर दिया। अब देखो मैं क्या करने जा रही हूं।

राहुल: क्या हुआ? मैं घर आकर तुमसे बात करता हूं। मैं रास्ते में हूं और जब तक मैं नहीं पहुंचता, तुम कुछ नहीं करोगी।

प्रत्यूषा: मुझे कैरेक्टरलेस कहा जा रहा है, मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। मेरे मां-बाप को मारने की धमकी दी जा रही है। आखिर बचा क्या है मेरी जिंदगी में?

राहुल: देखो, ये सब छोटी बातें हैं।

प्रत्यूषा: तुम इसको छोटी सी बात कैसे बोल सकते हो? तुम अपने इगो से बाहर निकलो।

बता दें कि प्रत्यूषा की मौत के बाद उनका ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज किसी और एक्ट्रेस को डेट करने लगा।

Content Writer

Priya dhir