Pet का बर्थ-डे कर रहे हैं सेलिब्रेट तो यहां से लें Cake Ideas

punjabkesari.in Friday, May 03, 2019 - 07:25 PM (IST)

आज के दौर में पालतू ( बिल्ली, कुत्ता, खरगोश या अन्य कोई जानवर) इंसान की जिदंगी का अहम हिस्सा बन चुके है। मगर पेट यानी कुर्ते पालने का शौक अधिकतर लोग रखते हैं। पेट न केवल घर की सुरक्षा करते हैं बल्कि इनके घर में आने से इंसान का अकेलापन भी दूर होता हैं, यहीं वजह है कि अधिकतर लोग इसे घर के सदस्य जैसा दर्जा देते है। वो न केवल इनकी अच्छे से देखभाल करते है बल्कि इंसानों की तरह इनका जन्मदिन भी खास तरीके से सेलिब्रेट करना पसंद करते हैं। अगर आपका लगाव भी अपने पेट से इतना ही है और आप भी उसका जन्मदिन मनाना चाहते हैं और कुछ खास प्लान करने वाले हैं तो आपके इस प्लान में हम आपकी थोड़ी मदद कर सकते हैं। 

यदि आपका पेट बिल्ली या कोई ओर जानवर है तो आप उसकी पसंदीदा चीज जैसे बिल्ली को चूहा पकड़ना पसंद होते हैं, उसी थीम में केक बना सकते हैं। नहीं तो आप चाहे तो डॉगी थीम भी में केक डिजाइन करवा सकते हैं। 

आप बर्थडे पर पेट थीम वाला केक बनवा सकते हैं और स्पैशल लोगों को एनवाइट कर सकते हैं। आपको ब्रेकरी शॉप से पेट केक में ढेरों वैयारिटीज व डिजाइन्स मिल जाएंगे जो न केवल आपको बल्कि आपके पेट को भी खुश कर देंगे।

अगर आप भी अपने पेट का बर्थडे सेलिब्रेट करने का सोच रह है तो चलिए आज हम आपको कुछ यूनिक पेट थीम केक डिजाइन्स दिखाते हैं जिनसे आप आइडिया ले सकते हैं और उसी तरह का केक बनवाने के लिए ऑर्डर कर सकते हैं। 

डॉगी के पंजों के डिजाइन वाला यह केक डिजाइन भी काफी अच्छा है। 

पेट केक का यह यूनिक डिजाइन्स भी आप बनवा सकते हैं। 

ढेर सारे पेट वाला और 3 फ्लोर वाला यह केक डिजाइन भी काफी अच्छा ऑप्शन है। 

आप पेट के घर वाला डिजाइन भी केक पर डलवा सकते हैं। 

पेट के साथ बाकी पेट बैठे हो, यह डिजाइन भी काफी यूनिक है। 

पेट की दुश्मन यानी बिल्ली वाला यह केक डिजाइन्स काफी यूनिक व ट्रैंडी है।

कलरफुल व यूनिक में यह केक डिजाइन्स बेस्ट ऑप्शन है। 

पेट के डिजाइन वाला यह केक भी काफी यूनिक है जो हर किसी को खूब पसंद आेदा। 

आप पेट की उम्र के साथ उसकी थीम वाला केक भी डिजाइन करवा सकते हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput