ओला ने शुरू किया ‘ड्राइव द ड्राइवर फंड’, ड्राइवरों के लिए दान किए 20 करोड़ रुपये

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 07:20 PM (IST)

कोरोना के संकट को देखते हुए हमारे देश की सरकारें तो आगे आ ही रही है साथ ही बड़ी - बड़ी कंपनियों ने भी लोगों की मदद करने की सोची है। भारत में कैब सर्विस प्रदान करने वाली ओला ने देशभर में ड्राइवरों के लिए एक राहत फंड बनाया है । खबरों के मुताबिक कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ये एलान किया है कि वे अपने पूरे साल का वेतन दान कर देगें।

ओला के प्रवक्ता और संवाद प्रमुख ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से मोबिलिटी इंडस्ट्री को इस समय बड़ा झटका लगा है जिसकी वजह से ये इंडस्ट्री रूक सी गई है इसी के कारण ड्राइवरर्स के लिए भी ये चिंता का विषय है क्योंकि वह बिना पैसे के किस तरह अपने घर को चलाएंगे।

ओला कम्पनी ने शुक्रवार को अपने एक ब्यान में कहा कि उन्होंने ड्राइवरर्स के लिए 20 करोड़ का राहत फंड तैयार किया है जो कि उनके कल्याण के लिए काम में लाया जाएगा और ये पैसे परेशानी के वक्त भी काम आएंगे।

इस फंड का नाम कंपनी ने ' ड्राइवर द ड्राइवर फंड' रखा  है। अभी तो इस फंड की शुरूआती राशी 20 करोड़ रखी गई है लेकिन कंपनी का लक्ष्य 50 करोड़ रुपये जमा करना है। इन जमा किए गए पैसों से कंपनी ड्राइवरर्स को मेडिकल और अन्य सुविधाएं प्रदान करेगी।

Content Writer

Vandana