सोनाली बेंद्रे ही नहीं, ये एक्ट्रेसेस भी फिल्मों से अचानक हो गई गायब

2020-01-02T13:15:57.857

अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए फेमस सोनाली बेंद्रे 1 जनवरी के दिन ही अपना जन्मदिन सेलेब्रेट करती है। उन्होंने 19 साल की ही उम्र में अपनी पहली फिल्म 'आग' (1994) से इस फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत किया था। वो अपनी स्माइल की वजह से लोगों में छाने लगी और पता ही नहीं चला कि कब वो एक मामूली लड़की से स्टार बन गई। अपने डांस परफॉरमेंस से लेकर टैलेंट के बलबूते तक वो बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती बन गई। पर अचानक उनका फिल्मों से गायब होना किसी को रास नहीं आया। हर कोई यही जानना चाहता है कि वो आखिर फिल्मों से गायब क्यों हुई ?आइए आपको बताते है की आखिर उनका फिल्मों से यूं गायब होने का कारण था क्या?

PunjabKesari

बता दें कि सोनाली ने कैंसर को हराकर भी बहुत से लोगों के लिए एक मिसाल कायम की है। सबको ऐसा लग रहा था कि वो दोबारा फिल्मों में नहीं दिखाई देंगी मगर उन्होंने अपने आपको एक्सप्रेस करने का माध्यम फिल्म नहीं बल्कि किताब चुना। दरअसल 2013 में उन्होंने एक कैमिओ रोल किया था।उस फिल्म के बाद वो दोबारा नजर नहीं आई। एक पोस्ट के जरिए उन्होंने अपना अनुभव भी शेयर किया था , उन्होंने लिखा था कि  'लंबे आराम के बाद सेट पर लौट रही हूं। कई तरीकों और स्तरों पर आजमाई गई हूं। फिर से काम पर लौट कर अजीब सा एहसास हो रहा है। मेरे पास अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए शब्द ही नहीं है। कैमरे को दोबारा फेस करना एक अलग सा अनुभव है।'

PunjabKesari

वहीं ऐसी और भी अभिनेत्रियां है जो कई फिल्मों में आने के बाद स्क्रीन से मानों गायब हो गई। जैसे -

कोइना मित्रा 

अपना सपना मनी-मनी की हीरोइन कोइना मित्रा हाल ही में बिग बॉस में आई थी। उससे पहले उनका फिल्मों से गायब होना एक रहस्य ही बनकर रह गया है। सूत्रों की माने तो वो ब्रेक पर थी और अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी भी।

PunjabKesari

तनीषा मुखर्जी 

काजोल देवगन की बहन तनीषा फिल्मों में इतना नाम नहीं कमा पाई इसलिए उन्होंने फ़िल्में न करने का फैसला लिया। वैसे उनका बिग बॉस में बेहतरीन प्रदर्शन देखने लायक था।

PunjabKesari

स्नेहा उलाल

स्नेहा उलाल ने सिर्फ एक ही फिल्म की और वो भी सलमान खान के साथ। वो फिल्म पसंद तो की गई मगर स्नेहा और फिल्मों में नहीं आई।

PunjabKesari

मनीषा लाम्बा

मनीषा ने कई हिट फिल्में दी और कई फ्लॉप फ़िल्में भी दी। अब वो शादी कर चुकी है।

PunjabKesari

भूमिका चावला

तेरे नाम की सुमन, आज भी सबके दिलों में राज करती है तभी तो साउथ में अपना टेलेंट दिखाकर धमाल मचा रही है।

PunjabKesari

अनु अग्रवाल

अनु अग्रवाल का एक एक्सीडेंट होगया था जिससे उन्हें कई टाइम तक कोमा में रहना पड़ा। वो दोबारा एक फिल्म में नजर आई और इस फ़िल्मी इंडस्ट्री से हमेशा के लिए गायब हो गई।

PunjabKesari

किम शर्मा

मोहब्बतें की यह हीरोइन आजकल कमांडो बॉय विद्युत् जम्वाल को डेट कर रही है।

PunjabKesari

समीरा रेड्डी

समीरा की फिल्में इतनी रंग नहीं लाइ इसलिए उन्होंने इस दुनिया से विदा लेना ही भला समझा, मगर आज वो अपने पारिवारिक जीवन से बहुत खुश है। यही नहीं पिछले साल उनकी बेटी का जन्म भी हुआ है।

PunjabKesari

शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता चाहे फिल्मों से दूर हुई हो मगर वो रियलिटी शो में बराबर दिखाई देती है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

static