शाहरुख-ऐश्वर्या ही नहीं, इन स्टार्स के भी दुबई में हैं लग्जरी फ्लैट्स, आपको किसका लगा बेस्ट?

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 03:12 PM (IST)

बिग बॉस से फेमस हुई शर्लिन चोपड़ा आजकल दोबारा लाइमलाइट में आ गई है। जी हां, उन्होंने दुनिया के सबसे बड़ी बिल्डिंग बुर्ज खलीफा में एक फ्लैट खरीदा है जोकि अपने आप में एक खास खबर है। मगर उनके साथ ऐसे कई सितारें शामिल है जिन्होंने पहले से ही इस बिल्डिंग में घर खरीद चुके है। अब आप सोच रहे होंगे कि यह सब हमें कैसा पता? तो बता दें कि शर्लिन ने खुद सारी बात की जानकारी एक इंटरव्यू में की है। आइए आपको बताते है और किन-किन सितारों ने दुबई जैसे महंगे शहर में अपना बांग्ला बनाया है?

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन 

बच्चन परिवार फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना परिवार है। ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ने साल 2013 में एक बांग्ला दुबई में ख़रीदा था। सूत्रों के हिसाब से अभिषेक और ऐश्वर्या का सेंचुरी फॉल्स जुमेराह गोल्फ एस्टेट में बंगला है। खास बात तो यह है कि यह बांग्ला महल नहीं रिसोर्ट के स्टाइल में बनाया गया है। यानी उनका मन हो तो वो इसे एक रिसोर्ट में भी तब्दील कर सकते है। बतादें की यह बांग्ला इन दोनों के नाम पर है।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी को यह बांग्ला किसी और ने नहीं बल्कि उनके लविंग हस्बैंड राज कुंद्रा ने सालगिरह के मौके पर गिफ्ट में दिया था। 2010 में उन्होंने यह बांग्ला उनके नाम पर किया था। लेकिन शिल्पा ने अब उस फ्लैट को बेचकर पाम जुमेरह में बंगला खरीदा है।

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक ने अपने नाम पर एक स्पेशल बांग्ला दुबई में ख़रीदा है। जहां बहू-बेटे का घर बुर्ज खलीफा में है वहीं दुबई के पॉश इलाके में स्थित है।

सलमान खान

सलमान खान ने भी दुबई के किसी बड़े इलाके में अपना एक शानदार बांग्ला Address Downtown में लिया है जो बुर्ज खलीफा के पास है।

PunjabKesari

शाहरुख खान

किंग खान के बंगले के बारें में मानों पूरी खबर हर किसी को पता है। उन्होंने भी दुबई में फ्लैट लिया है। दुबई के सबसे पॉश इलाके में स्थित यह बांग्ला बेहद शानदार है। इसमें 6 कमरें है। यही-नहीं जब भी उनका परिवार दुबई जाता है तो पूरा परिवार वहीं रुकता है।

PunjabKesari

एंजलीना जोली

वहीं इस लिस्ट में हॉलीवुड सितारें भी शामिल है। उनमें से पहला नाम एंजलीना का आता है। बतादें की उन्होंने तो प्राइवेट आइलैंड ही अपने नाम पर खरीदा है।

PunjabKesari

बात करें अगर टीवी सेलेब्स की तो दुबई जैसे बड़े और महंगे शहर में किसिस ने अभी तक घर नहीं ख़रीदा है। लेकिन परिणीति चोपड़ा हो या वरुण धवन उन्हें दुबई शहर बेहद पसंद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static