लॉटरी का टिकट बेचनी वाली कैसे बनी बैले डांसर, दिलबर गर्ल की Success स्टोरी

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 06:25 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सेक्सी बैली डांसर Nora Fatehi's इन दिनों अपने सेक्सी डांस के चलते खूब लाइमलाइट में हैं। आज हर कोई उनके डांस का दीवाना है अब तो वह एक डांस शो में बतौर जज भी नजर आ रही हैं लेकिन नोरा फतेही को यह सक्सेस यूं ही नहीं मिली। इसके लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है ंतो चलिए आज नौरा की स्‍ट्रगलिंग लाइफ के बारे मे बताते हैं आखिर कॉफी शॉप में वेटरेस का काम करने वाली एक लड़की कैसे बन गई बॉलीवुड की दिलभर गर्ल?

कनाडा की रहने नौरा ने बॉलीवुड में फिल्‍म Roar: Tigers of the Sundarbans से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। इन्‍होने तेलुगू फिल्‍म टेंपर, बाहुबली और किक 2 में अपनी आइटम नंबर्स से खासा पॉपलैरिटी हासिल की यहीं नहीं टी वी मास्ट फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 9' में एक वाइल्‍ड कार्ड इंट्री की थी। यहां भी उन्‍होंने अपने डांस व अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाया लेकिन 'दिलबर दिलबर' सोंग से उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली। लोग अब उन्हें 'दिलबर गर्ल' कह कर बुलाते हैं लेकिन यह दिलभर गर्ल काफी स्ट्रगल कर यहां तक पहुंची हैं। हाल ही में एक इंटरव्‍यू में नोरा ने अपने करियर के शुरूआती दिनों के स्‍ट्रगल के बारे में बताया था।

 

टेलीकॉलर और लॉटरी टिक्ट की जॉब

एक इंटरव्‍यू में नोरा ने बताया था कि उन्हें पहली जॉब कनाडा के एक जेंट्स शॉपिंग मॉल मिली थी। उस वक्‍त हाईस्‍कूल में उन्‍हें स्‍टोर की जिम्‍मेदारी दी गई थी जहां उन्हें पहली सैलरी 1000 हजार डॉलर मिली थी। उसके बाद उन्हें टेलीकॉलर की जॉब मिल गई थी जो नोरा ने 6 महीने तक की। इसमें वह लॉटरी का टिकट बेचा करती थीं।

कॉफी शॉप में वेट्रस की भी की नौकरी 

नोरा ने बताया कि इसके बाद उन्‍होंने एक कॉफी शॉप में वेट्रस की नौकरी भी की थी जहां उन्हें अच्छे पैसे भी मिल रहे थे लेकिन इस दौरान उन्होंने एक एजेंसी ज्‍वॉइन कर ली थी क्‍योंकि वह हमेशा से एक परफॉरमर बनना चाहती थीं।

एड फिल्म से शुरु हुआ इंडिया का सफर 

इंडिया में उन्हें एक एड फिल्म का ऑफर मिला जबकि उन्हें यहां की लेंग्वेज नहीं आती थी लेकिन कुछ वक्‍त के बाद उन्‍हें शो होस्‍ट करने और डांस करने का मौका मिला। उसके बाद नोरा के डांस वीडियो तेजी से वायरल होते गए और उन्हें पॉपुलेरिटी मिलती गई। डांस की बदौलत ही आज नोरा का सफर बॉलीवुड नगरी तक पहुंच गया उन्होंने एक बात तो साबित कर दी कि अगर आप में हुनर है तो आप कोई भी मुकाम हासिल कर सकते हैं। 

 

Content Writer

Sunita Rajput