निकयंका देंगे एक और वेडिंग रिसेप्शन, शामिल होगी खास मेहमान

punjabkesari.in Saturday, Dec 22, 2018 - 06:18 PM (IST)

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में वेडिंग सीजन जोरो-शोरो से चल रहा है। हाल ही में अमेर‍िकन स‍िंगर निक जोनस के साथ शादी के बंधी देसी गर्ल प्रियंका ने अपना दूसरा मुंबई रिसेप्शन होस्त किया था जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुई और काफी मस्ती भी की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Check Out here #Nickyanka Reception look!! Priyanka looks beautiful in @abujanisandeepkhosla Heavy embellished custom made pastel tone lehenga choli @priyankachopra #nickjonas @nickjonas

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on Dec 20, 2018 at 10:56am PST

 

द‍िल्‍ली-मुंबई के बाद एक और रिसेप्शन देंगे निकयंका

इससे पहले निकयंका अपनी दो वेडिंग रिसेप्शन दे चुके हैं। पहली दिल्ली में तो दूसरी मुंबई के JW Marriot होटल में रखी गई थी। इस पार्टी में प्र‍ियंका के र‍िश्‍तेदार, दोस्‍त और मीड‍िया के लोग शामिल हुए थे। इसके अगले दिन प्रियंका ने एक और रिसेप्शन दिया था। मगर हाल ही में आई खबरों के मुताबिक, यह कपल चौथा रिसेप्शन देने जा रहा हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@priyankachopra @nickjonas wedding reception in Mumbai #priyankachopra #nickjonas #weddingreception #bollywood

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on Dec 20, 2018 at 2:50am PST

 

अमेरिका में भी निकयंका देंगे वेडिंग रिसेप्शन 

निकयंका का चौथा रिसेप्‍शन भारत में नहीं बल्‍कि अमेरिका के लॉस एंजेलिस में होगा जिसमें प्र‍ियंका-निक के पर‍िवार वालों के अलावा रिश्तेदार व हॉलीवुड सितारे शामिल होंगे। 

प्रियंका की दोस्त मेगन मार्कल भी होगी शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो निकयंका की इस हॉलीवुड रिसेप्शन में रॉयल परिवार की बहू और प्रियंका की खास दोस्त मेगन मार्कल भी शामिल होगी।

Content Writer

Sunita Rajput