नेहा से सीखिए, ब्रेकअप के बाद खुद को कैसे संभालें

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 01:07 PM (IST)

सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के रिश्ते में आई दरार का पता तो सबको चल ही गया है। दोनों के ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ खुद को इस दर्द से बाहर नहीं निकाल पा रही हैं, जिसका अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया पर दुख भरे मैसेज पढ़कर लगा सकते हैं।

नेहा ने ऐसे जताया ब्रेकअप का दर्द

नेहा ने हिमांश संग ब्रेकअप के बाद इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट शेयर कर अपना दर्द बयां किया। नेहा ने लिखा, 'मुझे पता है कि सब इसी बारे में बात करेंगे। लोग मुझे जज भी करेंगे। पता नहीं लोग क्या बोलेंगे... कुछ लोग तरह-तरह की बातें करेंगे, उस बारे में भी बोलेंगे जो शायद मैंने कभी किया ही नहीं। मुझे इन सबकी आदत हो गई है। मुझे नहीं पता था कि इस दुनिया मेंं इतने बुरे लोग भी होते हैं। मैंने अपना सबकुछ दे दिया और बदले में मुझे क्या मिला।'

हिमांश के साथ ब्रेकअप पर नेहा ने द‍िया ये जवाब

हाल ही में नेहा ने हिमांश कोहली के साथ अपने ब्रेकअप पर जवाब देकर इस रिश्ते को खत्म कर दिया है। दरअसल एक प्रोग्राम के दौरान नेहा से उनके और ह‍िमांश के र‍िश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'आप किसकी बात कर रहे हैं। मैं किसी ह‍िमांश नाम के इंसान को नहीं जानती।'

नेहा ने कहा- सेलेब्रिटीज के होते हैं दो चेहरे 

नेहा ने कहा, 'पता है हम सेलेब्रिटीज के दो चेहरे होते हैं। एक पर्सनल और एक प्रोफेशनल। पर्सनल लाइफ जितनी भी खराब हो पर प्रोफेशनल लाइफ में आपको हमेशा नाटक करना पडे़गा, हंसना पड़ेगा।

सोशल मीडिया से नेहा ने डिलीट की हिमांश के साथ तस्वीरें

नेहा कक्कड़ के सोशल मीड‍िया स्टे्टस से इस बात का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि उन्हें प्यार में धोखा मिला है। इसी के चलते नेहा ने सोशल मीडिया अकाउंट से हि‍मांश को अनफॉलो किया और फिर इंस्टाग्राम पर ह‍िमांश से जुड़ी सभी तस्वीरें डिलीट कर दिया। हालांकि हिमांश के अकाउंट पर दोनों की तस्वीरें अभी भी मौजूद हैं।

चार साल से कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट

बता दें नेहा और ह‍िमांश एक-दूसरे को 4 साल से डेट कर रहे थे। ह‍िमांश और नेहा ने इंड‍ियन आइडल के सेट पर भी अपने र‍िश्ते का इजहार किया था लेकिन हाल ही में दोनों के बीच र‍िश्ते में ऐसी दरार आईं की दोनों के रास्ते ही अलग हो गए। दोनों के बीच क्या हुआ इसके बारे में नेहा और ह‍िमांश ने कुछ भी नहीं कहा है।

Content Writer

Anjali Rajput