एक्टिंग से ज्यादा विवादों से फेमस हुईं नेहा, कभी एक्टिंग के लिए यह काम करने को भी थी तैयार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2019 - 09:51 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वह किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती है। पंजाबी सिख परिवार में जन्मी नेहा साल 2002 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी है। फेमिना मिस इंडिया और फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का ताज जीतने के बाद नेहा को मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए प्यूर्टो रिको (यूएस टेरिटरी) भेजा गया। भले ही वह यह प्रतियोगिता जीत ना सकीं लेकिन वह टॉप 10 में जगह बनाने में सफल रहीं।

 

फिल्म 'कयामत' से रखा बॉलीवुड में कदम

नेहा ने फिल्म 'कयामत' से बॉलीवुड में एंट्री की। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन ज्यादातर फ्लॉप रही। एक्टिंग से ज्यादा नेहा अपने विवादों को लेकर चर्चा में रहती है। बॉलीवुड में उनके एक बयान ने खूब हंगामा मचाया था। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में कुछ चले न चले शाहरुख और रिलेशन जरूर चलते है। इतना ही नहीं, एक इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा था कि वे एक एक्टर हैं और अगर स्क्रिप्ट की डिमांड हो तो वे लोगों के सामने नहा भी सकती हैं।

एक्टिंग से ज्यादा विवादों में रही नेहा

खबरों के मुताबिक, एक म्यूजिक चैनल के शो में रिचर्ड ब्रैनसन और नेहा धूपिया साथ में मौजूद थे। अचानक रिचर्ड ने सबके सामने नेहा को किस कर लिया था। यही नहीं उन्होंने नेहा को बाहों में उठाकर उछाला भी थी। उस वक्त नेहा ने काफी शॉर्ट स्कर्ट पहनी थी, जिसके कारण उन्हें सभी के सामने शर्मिंदा होना पड़ा। इस किस्से के बाद नेहा ने बयान दिया था कि आगे से वो ऐसे मौके पर ट्राउजर पहन कर आया करेंगी।

शादी से पहले प्रेग्नेंट थी नेहा

पर्सनल लाइफ की बात करें तो नेहा ने पिछले साल एक्टर अंगद बेदी के साथ शादी की है। नेहा शादी से पहले ही प्रेंग्नेंट थी, जिसकी वजह से उन्होंने जल्दबाजी में शादी की थी। दोनों की लवस्टोरी की बात करें तो अंगद ने नेहा को पहली बार जिम में देखा था। नेहा को जिम में देखकर अंगद अपना दिल उन पर हार बैठे थे। कई साल बाद दोनों की मुलाकात मुंबई में हुई। धीरे -धीरे दोनों की दोस्ती हो गई। एक इंटरव्यू में अंगद ने बताया था कि वह उसी वक्त उनसे रिश्ता आगे बढा़ने के लिए तैयार थे लेकिन नेहा ने उस वक्त सिर्फ दोस्ती के रिश्ते को ही आगे बढा़ने को कहा। इसके बाद दोनों की दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई।


इन दिनों नेहा मालदीव में हैं। वह पति अंगद के साथ बर्थ डे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव गई है।

Content Writer

Priya dhir