नीतू कपूर ने सालों बाद किया खुलासा, कहा-मैगजीन फोटोशूट के लिए हेयर ड्रेसर का उधार लिया था हाथ

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 03:44 PM (IST)

एक्ट्रेस नीतू कपूर हाल ही में पति ऋषि कपूर के साथ भारत लौटी हैं। दरअसल, कैंसर की बीमारी के इलाज के लिए नीतू कपूर को भी पति ऋषि के साथ विदेश में रहना पड़ा , इस दौरान उन्होंने अपनी फैमिली व घर को काफी मिस भी किया। मगर अपने वतन भारत लौट कर अब दोनों ही काफी खुश है और सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हैं।

नीतू ने शेयर किया अपना पुराना मैगजीन फोटो

हाल ही में नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक मैग्जीन का कवर फोटो शेयर किया है। इसके कैप्शन में नीतू ने सालों बाद ऐसा राज खोला जोकि शायद ही किसी को मालूम हो। 

तस्वीर में नीतू नहीं, हेयर ड्रेसर का हैं हाथ

कैप्शन में नीतू ने लिखा कि फोटो में जो हाथ दिखाई दे रहा है वह उनका नहीं, बल्कि उनकी हेयर ड्रेसर का है। बात थोड़ी चौंका देने वाली हैं लेकिन यहीं सच हैं। नीतू ने इस एक्सपेरिमेंट की वजह भी बताई।

फोटोग्राफर राकेश श्रेष्ठ ने किया था एक्सपेरिमेंट

नीतू ने बताया, 'फैशन फोटोग्राफर राकेश श्रेष्ठ ने एक एक्सपेरिमेंट के तौर पर कवर फोटो का कॉन्सेप्ट तैयार किया था। दरअसल, इस फोटोशूट में वो एक ऐसा चेहरा दिखाना चाहते थे जो लाल लिपस्टिक के साथ लाल नेलपॉलिश वाले हाथों के साथ हो। जैसा कि उस वक्त नीतू के नाखून काफी छोटे थे तो राकेश ने नीतू की हेयर ड्रेसर के हाथ का यूज किया।' हालांकि, नीतू को सालों बाद इस हाथ की पोजिशन काफी अजीब लग रही हैं।

पति की बीमारी में नीतू ने दिया पूरा साथ

बता दें कि इसके पहले नीतू ने ऋषि कपूर के 11 महीने बाद इंडिया लौटने पर एक भावुक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने लिखा था- पिछले 11 महीने किधर गए? यह एक लंबा सफर था। ये एक ऐसा पेज था जिसने मुझे बहुत कुछ सिखाया और मुझे बहुत बदल भी दिया।'

वहीं मुंबई आते ही ऋषि कपूर ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की और सभी को भावुक कर दिया। ऋषि के बच्चों रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने पिता का शानदार स्वागत किया। खबरों के मुताबिक ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे, जहां उनके साथ पत्नी नीतू कपूर उनका ख्याल एक मां की तरह रख रही थी।

फिल्मी कहानी से कम नहीं ऋषि-नीतू की लवस्टोरी

बात अगर इस कपल की लव स्टोरी की करें तो वो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं। कहा जाता है कि दोनों को अफेयर यश चोपड़ा की फिल्म 'कभी-कभी' के दौरान शुरू हुआ था। मगर एक इंटरव्यू में नीतू सिंह ने बताया था- मैं पहली बार ऋषि से आरके स्टूडियो में मिली थी जहां उनकी फिल्म 'बॉबी' की शूटिंग चल रही थी लेकिन हमारी ठीक से जान-पहचान फिल्म 'जहरीला इंसान' के सेट पर हुई। हालांकि, मुझे पहली बार उनसे मिलकर बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। वो मुझे बात-बात पर टोकते रहे और मुझे लगा कि वो एक बहुत ही रुखे इंसान हैं लेकिन फिर आहिस्ता-आहिस्ता दोस्ती हो गई और फिर शादी।

बता दें कि 22 जनवरी 1980 को दोनों ने शादी कर थी। शादी के बाद नीतू ने फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया जबकि उस वक्त उनका करियर का सुनहरा दौर चल रहा था।   


 

Content Writer

Sunita Rajput