बॉलीवुड के वो सितारे जो हर तरह के नशे से रहते हैं कोसो दूर!

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 06:02 PM (IST)

बॉलीवुड सितारों को देखकर लोग ये सोचते हैं कि ये अपनी लाईफ कल्ब व पार्टीज में जाकर कितना एंज्वॉय करते हैं लेकिन इस इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे सितारे हैं जो स्मॉकिंग व ड्रिंकस  जैसी बुरी आदतों से दूर रहते है। बॉलीवुड की दीवा व रणवीर सिंह के दिल की रानी दीपिका पादुकोण अपनी खूबसूरती और  फिटनेस के लिए तो जानी जाती है।  दीपिका अपने हेल्दी लाईफ्सटाईल के लिए इन सब चीजों से दूर रहती है।

इस लिस्ट में अनिल की लाडली सोनम भी शामिल है। इंडस्ट्री में आने से पहले सोनम प्लस फिगर की थी पर रोजाना वर्कआउट से उन्होने अपनी पल्स फिगर को जीरो फिगर में बदला। सोनम अपने फैशन सेंस कि लिए हमेशा ही चर्चा में रही है।

इंडस्ट्री से पुराना नाता रखने वाली बिपाशा बसु भी इन बुरी आदतों से दूर रहती हैं। बिपाशा अपने बोल्ड लुक व अपनी फिटनेस के लिए हमेशा जानी जाती हैं।

हमारी इंडस्ट्री की योगा क्वीन शिल्पा शैटी के फिटनेस के चर्चे तो दूर दूर तक फैले हैं । शिल्पा इंडस्ट्री की वह एक्ट्रैस हैं जो 40 साल की होकर भी बेहद फिट हैं। शिल्पा योग करना नही भूलती वहीं वह  इन चीजों से दूर रहती है।

परिणीति चोपड़ा अपने करियर के शुरूआती दिनों में अपने वजन को लेकर काफी ट्रोल हुआ करती थी हालांकि अब इस अभिनेत्री ने अपना काफी वजन कम किया है। परिणीति भी इन हानिकारक चीजों से दूर रहती हैँ।

इस लिस्ट में बॉलीवुड के देसी बॉयस भी शामिल है -

सबसे पहले जिस कलाकार का नाम आता है वे हैं जॉन अब्राहम, जी हां इंडस्ट्री के देसी बॉय इन चीजों से बेहद दूरी बनाकर रखते हैं। जॉन इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग से कम बल्कि अपनी फिटनेस के लिए ज्यादा पहचाने जाते हैं।

इस लिस्ट में  बॉलीवुड के अनुशासन के गुरु अक्षय कुमार भी शामिल हैं।इस तरह की बुरी आदतों से दूर रहने वाले अक्षय लोगों को व बच्चों को भी इससे दूर रहने की सलाह देते हैं।

अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से लोगों के दिल में बसने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इन चीज़ों का सेवन नही करते। हालांकि उनकी बॉडी के चर्चे तो हमेशा से रहे हैं और इस बॉडी का राज उनका एथलीट व फिटनेस फरीक होना  है।

बॉलीवुड पर राज करने वाले अमिताभ बच्चन 77 साल की उम्र में शारीरिक और मानसिक दोनों रुप से फिट हैं। बिग बी जहां इस उम्र में जिम करना नही भूलते वहीं वह इन आदतों के भी सख्त खिलाफ है।

बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन भी अपने पापा की तरह इन सारी चीज़ों से दूर रहते है बेशक बिग बी की तरह अभिषेक बॉलीवुड में अपने नाम का सिक्का नही चला पाए पर वह खुद को हेल्दी रखने के लिए अपना काफी समय जिम में बिताते हैं।

Content Writer

Sunita Rajput