देखिए नरगिस का Body-Proud रैंपवॉक, कर्वी फिगर में भी बटौर लेती है चर्चा

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 11:43 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रैस नरगिस फाखरी अपनी खूबसूरती और सेक्सी फिगर को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। अपनी बॉडी को मैंटेन करने के लिए वह दिल-जान से मेहनत करती हैं। उनकी बॉडी फिगर रैंपवॉक के लिए बिल्कुल परफैक्ट मानी जाती है।  नरगिस का कहना है कि उन्हें अपनी बॉडी बहुत अच्छी लगती है और इसपर उन्हें गर्व भी हैं।


पिछले साल आईफा के रैड कारपेट पर नरगिस ने वन शोल्डर oxblood गाउन पहना था, जो कर्वी बॉडी पर काफी सूट कर रहा था। नरगिस ने आईफा के रैड कारपेट पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर उन लोगों को करारा जवाब दिया जो कभी नरगिस को कर्वी बॉडी के लिए ट्रोल किया करते थे।  वहीं नरगिस ने दुनिया भर की कर्वी महिलाओं का आत्मविश्वास बढ़ाया और उनके लिए एक प्रेरणा बनी। पिछले कुछ महीनों पहले नरगिस ने सोशल मीडिया पर कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा #throwback- I work hard for this body. - I love this photo. I love my body. I'm proud of my body..।'


नरगिस ने अनुश्री रेड्डी के डिजाइनर लहंगे में रैंपवॉक किया। उन्होंने लहंगे के साथ Cleavage-Baring चोली पहनकर अपनी हॉट फिगर फ्लॉन्ट की। जब अभिनेत्री ने नगरिस AIFW SS' 18 18 में शोस्टॉपर बनकर रैड कारपेट पर नजर आई तो सभी को चौंका कर रख दिया। उन्होंनें ब्लैक में अपने फेस को फ्लॉन्ट किया। इस दौरान नरगिस ने ब्लैक लेस बॉम्बर जैकेट के साथ स्पार्कली बॉटम पेंट व चंकी ब्लैक चौकर पहना और कॉन्फिडेंस के साथ स्टाइलिश लुक में रैंप पर उतरी। लोगों ने नरगिस के इस लुक को काफी पसंद किया। 

Content Writer

Sunita Rajput