मौसमी चटर्जी की बेटी का हुआ बीमारी के चलते निधन, सदमें में है पूरा बॉलीवुड

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 01:37 PM (IST)

किसी भी मां के लिए सबसे दुखद यह होता है कि उसका बच्चा उसके सामने जिंदगी छोड़ कर चले जाए। कुछ ऐसे ही हुआ है 70-80 के दशक की हेरोईन मौसमी चैटर्जी के साथ। बेटी पायल का गुरुवार देर रात दो बजे निधन हो गया। वो लंबे समय से अपनी बेटी को बचाने के लिए हर वो कोशिश करते नजर आई थी । मगर अफ़सोस वो अपनी बेटी को इस घातक बीमारी से बचा नहीं पाई। अगर आप नहीं जानते कि मौसमी चटर्जी की बेटी पायल के साथ क्या हुआ ? तो आइए आपको उनके बारें में बताते है।

डायबिटीज की मरीज थी पायल

बताया जा रहा है कि पायल जुवेनाइल डायबिटीज की बीमारी से पीड़ित थीं साल 2017 से ही उनका इलाज चल रहा था। इस बीमारी के चलते उनके बॉडी में बहुत से बदलाव आए। उनका उसी साल से हॉस्पिटल में आना जाना लगा रहता था।  बता दें कि साल 2010 में मौसमी ने पायल की शादी बिजनेसमैन डिकी सिन्‍हा से करायी थी. आरोप तो यह भी है कि वो पायल का बिलकुल ध्यान नहीं रखते थे। पायल के गुजरने के बाद फिल्म इंडस्ट्री को भी गहरा धक्का लगा है।

बीमारी के चलते हुआ निधन

बता दें कि पायल की हालत बहुत ही गंभीर थी। वो अपनी बीमारी के कारण बहुत ही तकलीफों से गुजर रही थी। आखिरी वक्त भी वो ख़ुशी के पल महसूस नहीं कर पायी। मां के इतनी बड़ी एक्ट्रेस होने के बावजूद उन्होंने कभी भी बड़े पर्दे पर काम करने का नहीं सोचा। बीमारी की वजह से उनका वेट काफी बढ़ गया था। कहा जा रहा है कि वो रात को सोई और नींद से उठी ही नहीं। उनकी अचानक डेथ सबके लिए बहुत अचंभे की बात है। किसी को भी इस बात की उम्मीद नहीं थी। तुषार कपूर और एकता कपूर के बचपन की भागीदारी पायल अपनी जिंदगी को छोटी ही उम्र में छोड़ कर चली गयी।

फुट-फुट कर रोया पूरा बॉलीवुड

बता दें कि मौसमी के पति जयंत मुखर्जी, उनकी बेटी पायल और दामाद डिकी तीनों ही एक ही कंपनी के डायरेक्‍टर थे. साल 2016 में इनके बीच विवाद हुआ और रिश्‍तों में दूरियां बढ़ गईं. बीते साल नवंबर में अभिनेत्री ने अपने दामाद पर बेटी का ध्‍यान नहीं रखने का आरोप लगाया था। जो भी हो उनकी आत्मा को शांति मिले।

Content Writer

Anjali Rajput