मिस इंडिया अर्थ रहीं हसलीन ने ब्वॉयफ्रेंड से की प्राइवेट मैरिज, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, Dec 28, 2018 - 12:35 PM (IST)

अगर कहा जाए कि साल 2018 सेलिब्रिटीज के लिए वेडिंग सीजन रहा तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। दरअसल, इस साल कई बड़े स्टार्स व सेलिब्रिटीज ने अपनी गृहस्थी की शुरूआत की है। वहीं, हाल ही में मिस इंडिया अर्थ 2011 रह चुकीं हसलीन कौर ने भी इसी साल अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अंबर राणा के साथ प्राइवेट शादी की जिसमें दोनों के परिवार वाले, रिश्तेदार व कुछ करीबी दोस्त ही शामिल रहे। 

 

सिख रीति रिवाज से हसलीन कौर ने की शादी 

हसलीन कौर ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ट्रेडीशनल सिख रीति-रिवाज से शादी रचाई। खबरें है कि शादी के फंक्शन 21 दिसंबर को ही शुरू हो गए थे। इन फंक्शन में मेहंदी सेरेमनी से लेकर कॉकलेट पार्टी भी शामिल रही। 

 Best Beautiful Lehenga for wedding - बेस्ट ब्यूटीफुल लहंगा फॉर वेडिंग 

व्हाइट क्रिस्टल डिजाइनर लहंगे में हसलीन कौर                 

अपनी मेहंदी सेरेमनी पर हसलीन ने व्हाइट क्रिस्टल डिजाइन लहंगा पहना था जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी जिसकी तस्वीरें उन्होंनें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर भी की है।  

White Crystal Designer Lehenga - वाइट क्रिस्टल डिज़ाइनर लहंगा 

Beautiful Crystal designer lehenga  - ब्यूटीफुल क्रिस्टल डिज़ाइनर लहंगा 

रेड वेडिंग लहंगे में स्टनिंग दिखी हसलीन  

हाल ही में अंबर ने अपने सोशल अकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर की जिसमें हसलीन का ब्राइडल लुक खूूब लग रहा था। अपनी जिंदगी के इस खास पल के लिए उन्होंने रेड एंड गोल्डन लहंगा चुना जिसके साथ उन्होंने चूड़ा भी पहन रखा था।

Red Wedding lehenga  Image - रेड वेडिंग लहंगा  इमेज

ज्वेलरी की बात करें तो उन्होंने बड़े साइज का मांग-टीका व पर्ल और गोल्डन मल्टी लेयर नेकलेस के साथ चौकर पहन रखा था जो उन्हें अट्रेक्टिव लुक दे रही थी।  

Beautiful Wedding lehenga  Image - ब्यूटीफुल वेडिंग लहंगा  इमेज 

दूल्हे राजा अंबर राणा के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट शेरवानी के साथ लाइट पिंक कलर का साफा कैरी किया। हाथ में तलवार लिए नजर आए। 

Latest bridal lehenga Image - लेटेस्ट ब्राइडल लहंगा  इमेज 

Content Writer

Sunita Rajput