केक से लेकर डैकोरेशन तक, 'Fruits' थीम पर रखी गई मीशा की बर्थडे पार्टी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 28, 2018 - 02:58 PM (IST)

हर मां-बाप के लिए अपने बच्चे का जन्मदिन बेहद स्पैशल होता है। इस दिन बच्चे को स्पैशल फील करवाने के लिए पेरेंट्स बर्थडे पार्टी होस्ट करते हैं जिसमें फैमिली मेंबर्स से लेकर बच्चे के क्लोज फ्रैंड्स को इनवाइट किया जाता हैं। मॉडर्न समय में बच्चों की बर्थडे पार्टी भी थीम पर रखी जाती हैं। आजकल बच्चों के लिए पार्टी रखने की काफी थीम्स ट्रैंड में हैं जिसे ट्राई करने से बॉलीवुड सितारे भी नहीं चूक रहे हैं।

 

#decoration 😍😻 #mishabirthdayparty #Repost @tictactoe_juhu • • • La La Laa La La Laa La La !! . . . . . . #shahidkapoor #mirarajput #Mirakapoor #mishakapoor #misha #missy #birthdaycelebration #happiness #shamira #birthdayfun #birthdays #regrann #shanatic_bhumi

A post shared by BhuMi❤ShahiDKapooR (@shanatic_bhumi) on Aug 26, 2018 at 12:10pm PDT

 

रविवार को शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा पूरे 2 साल की हो चुकी है जिसके सेलिब्रेशन के लिए पार्टी भी रखी गई। पार्टी में फैमिली मेंबर्स के अलावा मीशा के प्ले स्कूल के फ्रैड्स ने अपने पेरेंट्स के साथ शिरकत की। मीशा की बर्थडे पार्टी ‘Fruits’ थीम्ड पर बेस्ड थी जिसमें केक से लेकर पार्टी डैकोरेशन तक सब फ्रूट्स थीम पर था। 

 

HAPPY HAPPY BIRTHDAY MISHAA LOVE YOU😍❤❤ @shahidkapoor @mira.kapoor #shahidkapoor #mirakapoor #mishakapoor

A post shared by Shahid Kapoor Fc From Turkey🇹🇷 (@shahidkapoorteam) on Aug 26, 2018 at 3:19am PDT

 

पार्टी में मीशा अपनी मम्मी मीरा और पापा शाहिद के साथ केक काटती नजर आईं। इस दौरान मीशा पिंक फ्रॉक में काफी क्यूट लग रही थी। वहीं मीरा ब्लैक स्टार प्रिंट शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं तो शाहिद कैजुअल ड्रैसअप में दिखें। 

Content Writer

Sunita Rajput