विदेश में फर्ज निभा रही बेटी को मिल्खा सिंह ने किया याद, कहा...

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 01:04 PM (IST)

कोरोना का कहर जारी है ऐसे में इसकी अभी तक कोई दवा भी सामने नही आई जिसके कारण घर पर ही रहने व सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना ही एकमात्र सहारा है। इसी बीच मेडिकल स्टाफ इतनी महामारी में भी घर पर नहीं बैठ रहे वह अपनी जान जोखिम में डाल कर हमारी मदद कर रहे हैं ऐसे में हम उनके काम की जितनी तारीफ करें उतनी कम है।

वही अब जिनके परिवरा में कोई डॉक्टर है यां फिर वो वह इस वक्त मेडिकल स्टाफ का काम कर रहा है वह इस स्थिती में घबराए हुए है वहीं कुछ को तो गर्व महसूस हो रहा है ऐसे में पूर्व ओलंपियन धावक मिल्खा सिंह ने भी अपनी डॉक्टर बेटी को याद किया, मिल्खा सिंह की बेटी मोना न्यूयॉर्क में बतौर डॉक्टर काम करती है। वह इस घड़ी में अमेरिका में कोरोना मरीजों का इलाज कर रही है जिसे मिल्खा सिंह ने याद किया।

मिल्खा सिंह ने अपने हाल ही के इंटरव्यू में कहा, 'मेरी बेटी मोना न्यूयॉर्क में डॉक्टर हैं, हमें उसपर काफी गर्व है। वह तकरीबन रोज ही हमसे बात करती है और हमें अपना ध्यान रखने को कहती है। हम उसके बारे में चिंतित हैं, लेकिन उसे अपनी ड्यूटी करना जरूरी है।'  

भारत में कोरोना के मामले जहां 20 हजार पार चले गए है वहीं पूरी दुनिया में पूरी दुनिया में कोरोना के 2,559,991 से अधिक मामले सामने आ चुके है और तकरीबन लाखों लोगों की जान जा चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static