पत्नी ही नहीं, सास से भी उम्र में बड़े हैं मिलिंद, खुद खोले शादी के कई सीक्रेट्स

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 01:10 PM (IST)

चर्चित मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होंने खुद से 26 साल छोटी लड़की अंकिता कुंवर से शादी की थी। इस साल 22 अप्रैल को इनकी शादी की पहली सालगिराह थी। मिलिंद ने अंकिता के साथ शादी का वीडियो शेयर कर फर्स्‍ट मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दी थी। मिलिंद ने वीडियो शेयर कर लिखा, 'ये एक साल बहुत खूबसूरत था लेकिन तुम उससे भी ज्यादा खूबसूरत हो।' वहीं अंकिता ने भी प्यारा सा मैसेज लिखा,'एक साल खुशी से बीत गए। तुम्हारे साथ होने से मेरी दुनिया बदल गई। तुमने हर दिन मुझे बेहतर बनाया है।' फिलहाल यह कपल अपनी मैरिड लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहा और सोशल मीडिया पर अपने खास पलों की तस्वीरें भी शेयर करता रहता है। 

 

जेनरेशन गैप की वजह से अंकिता के करीब आए मिलिंद

हाल ही में मिलिंद और अंकिता ने टेलीग्राफ को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें इस कपल ने अपनी लव लाइफ के कई सीक्रेट्स खोले। मिलिंद ने कहा कि ये 26 साल का जेनरेशन गैप ही था जिसने उन्हें अंकिता के और करीब ला दिया। 

उम्र में सास से भी बड़े हैं मिलिंद सोमन

जब अंकिता से पूछा गया कि इस रिश्ते को लेकर उनके पेरेंट्स का क्या रिएक्शन था तो उन्होंने उऩ्होंने कहा, मेरी मां थोड़ी हैरान थीं।'  तभी मिलिंद बोले कि मेरी सास मुझसे उम्र में छोटी हैं, तभी अंकिता बात को संभालते हुए कहती है कि सिर्फ 2 साल, दरअसल, वो मिलिंद को एक अच्छे इंसान के तौर पर पसंद करती थीं। 

बार-बार पेंरेट्स ने किया शादी को लेकर सवाल 

अकिंता बात को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं, 'मेरी मां थोड़ी चिंतित थीं और बार-बार पूछ रही थीं कि क्या सच में तुम ऐसा करना चाहती हो। मिलिंद की मां भी उनसे यही सवाल पूछ रही थीं। मैंने अपने पेरेंट्स से कहा कि मैं अभी उससे शादी नहीं करने जा रही हूं। बस मैं आप लोगों काे जानकारी दे रही हूं कि मेरी जिंदगी में कोई है जिसे मैं पसंद करती हूं। 'मैं उसके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहती हूं। भले हमारी शादी हो या ना हो। मेरी मां ने तब मुझसे कहा था कि एक दिन तुम्हारा मन जरूर बदल जाएगा।'

इस वजह से दी शादी की मंजूरी

फिर मिलिंद ने एक किस्सा बताते कि एक समय ऐसा आया जब उन लोगों ने खुद हमसे कहा कि अब तुम लोगों को शादी कर लेनी चाहिए। दरअसल, साल 2017 में मिलिंद और अकिंता एक फैशन शो में गए, जहां उन्होंने न सिर्फ एक-दूसरे से मैचिंग टीशर्ट पहनी हुई थी बल्कि हाथ भी पकड़ा हुआ था। मगर किसी ने उनकी फोटो खींच ली और पेपर में पब्लिश कर दी, जिसकी हेडिंग में लिखा था  SS18 में मिलिंद सोमन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ। मिलिंद ने बताया कि तब लोगों को लगा कि अंकिता 18 साल की है लेकिन असल में SS18 एक फैशन ब्रांड का नाम था। यह इन दोनों के लिए बहु बड़ी बात थी, जिस वह से अकिंता के पेरेंट्स भी परेशानी में पड़ गए और उऩ्होंने शादी को मंजूरी दे दी। 

ऐसी थी मिलिंद-अंकिता की पहली मुलाकात

जब अंकिता से पूछा गया कि मिलिंद से पहली बार मिलकर उऩ्हें कैसा लगा तो उन्होंने बताया, वो बहुत क्यूट लगे। मुझे ऐसा लग रहा था कि उस रात मैंने उनके साथ अच्छे से बर्ताव नहीं किया था।' मैं उनसे बिना बताए वहां से चली गई । फिर मिलिंद ने मुझे खुद ही ढूंढ लिया। मैंने सोचा कि मुझे उस खूबसूरत डांस के लिए उन्हें शुक्रिया करना चाहिए। इसलिए मैंने उन्हें मैसेज किया।' 

Content Writer

Sunita Rajput