जापान से लेकर अमरिका तक मर्दों को पसंद है ऐसी-ऐसी लड़कियां

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2017 - 10:53 AM (IST)

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल): दुनिया में एक से बढ़कर एक खूबसूरत लड़की मिल जाएगी। कोई अपनी परफैक्ट फिगर तो कोई लंबी हाइट को लेकर चर्चा में होती है। अगर लड़कियों में मामले में लड़कों की च्वाइस की बात करें तो हर कोई लड़की लड़की की खूबसूरती को अलग-अलग नजरीए से देखता है। हम आज इसी के बारे में बता करन जा रहे है कि आखिर लड़को को किस टाइप की लड़किया पसंद होती है। 

जब कोई लड़का अपने जीवनसाथी की तलाश में होता है तो उसके दिमाग खूबसूरत, स्लिम, परफैक्ट फिगर वाली लड़कियों की बात चल रही होती है। ऐसा केवल भारत के लड़कों के दिमाग में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मर्दों की अपने जीवनसाथी को लेकर अलग पसंद होती है। 

1. भारत 

भारत को ज्यादा पतली लड़कियां के बजाएं कर्वी फिगर वाली लड़कियां अधिक पसंद होती है। साथ उन्हें लड़कियों के काले घने बाल, बड़ी-बड़ी आंखें पसंद होती है। 

2. अमरिका 

अमरिका के लड़के लंबी हाइट और कर्वी फिगर वाली लड़कियों पर अपनी जान छिड़कते है। इसके अलावा उन्हीं साफ रंग और नीली आंखों वाली लड़कियां अधिक भाती है। 

3.रूस

रूस के मर्द स्लिम, लंबी और गोरी लड़की को अपना लाइफ पाटर्नर बनाना अधिक पसंद करते है। कर्वी फिगर वाली लड़कियों से वह दूर भागते है। 

4. जापान 

जापान के लड़के स्‍लिम-ट्रिम और क्‍यूटी लड़कियों को डेट अधिक करते है। आपने देखा भी होगा कि जापान की अधिकतर लड़किया क्यूट और स्लिम फिगर वाली होती है। 

5. साउथ अफ्रीका 

यहां पर लड़कियां कम उम्र में ही खेलों में भाग ले लेती है। अगर यहां के लड़कों की लड़कियों के प्रति पसंद की बात करें तो उन्हें एथलीट लुक वाली लड़कियां ही अधिक पसंद आती है। 

Punjab Kesari