केदारनाथ के डायरेक्टर का खुलासा, सुशांत से ज्यादा सारा को मिली थी ज्यादा फुटेज

punjabkesari.in Monday, Jun 22, 2020 - 11:41 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक के बाद एक कई बातों का खुलासा हो रहा है। कुछ बाते पुलिस के माध्यम से सामने आई तो कुछ सोशल मीडिये के जरिए। कई स्टार्स बॉलीवुड की सच्चाई भी सामने ला रहे है। वहीं अब फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर ने खुलासा किया कि फिल्म  ‘केदारनाथ’ की रिलीज के बाद मीडिया ने सारा अली ख़ान को तो सिर-आंखों पर बिठा लिया था, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को नकार दिया था, जिससे वो बुझे-बुझे से रहते थे।

बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक ही थे। उन्होंने ही सुशांत की लॉचिंग फिल्म ‘काई पो चे’ को भी डायरेक्ट किया था। उत्तराखंड बाढ़ आपदा पर आधारित ‘केदारनाथ’ दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी। इसमें सुशांत और सारा के अलावा नीतीश भारद्वाज ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक ही कारोबार किया, लेकिन फिल्म का चर्चा अच्छी-खासी मिली। जोकि सैफ अली खान की बेटी सारा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी।

Kedarnath' trailer launch event: Sara Ali Khan and Sushant Singh ...

फिल्म केदारनाथ को लेकर अपसेट थे सुशांत 

अभिषेक कपूर का कहना है कि उन्होंने पिछले डेढ़ साल से सुशांत से बातचीत नहीं की थी, क्योंकि उन्होंने करीब 50 बार अपना फोन नंबर बदला था। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी तरह याद है कि जब ‘केदारनाथ’ रिलीज हुई थी तो मीडिया ने उनकी जम कर आलोचना की थी। जिस वजह से सुशांत को ऐसा महसूस हो रहा था कि उन्हें फैंस से वैसा प्यार नहीं मिल रहा जैसा सारा अली खान को मिल रहा था क्योंकि सभी चीजों सारा को लेकर कही जा रही थी, जैसे कि सबका ध्यान सिर्फ सारा की एक्टिंग पर हो न कि सुशांत पर। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏🏽💔 #sushantsinghrajput #gonetoosoon

A post shared by Abhishek kapoor (@gattukapoor) on Jun 14, 2020 at 4:47am PDT

 

अभिषेक कपूर के एक भी मैसेज का जवाब नहीं दे रहे थे सुशांत 

अभिषेक कपूर के बताया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को कुछ मैसेज भेजे भी थे क्योंकि मीडिया द्वारा इस तरह का भेदभाव किए जाने के कारण सुशांत अंदर से बुझे-बुझे रहने लगे थे। सुशांत को भेजे मैसेज में कपूर ने सुशांत को लिखा था- 'भाई, मैं लगातार आपसे बात करने का प्रयास कर रहा हूं। मुझे कुछ नहीं पता है कि आप किसी कारणवश नाराज़ हो या फिर व्यस्त हो। हमने एक बार फिर से इतनी अच्छी फिल्म बनाई है। अगर हम ख़ुशी नहीं मनाएंगे तो फिर कौन मनाएगा? या नहीं तो फिर जिंदगी में और किस चीज की ख़ुशी मनाएंगे हम लोग?'

Photos: Sara Ali Khan shares throwback pictures from 'Kedarnath ...

इसके बाद उन्होंने फिर जनवरी में सुशांत सिंह राजपूत को मैसेज भेज कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी लेकिन फिर भी सुशांत का रिप्लाई नहीं आया तो उन्होंने इस बात यह सोच कर इग्नोर कर दिया कि वो गए है तो फिर आएंगे ही। इसी के साथ उन्होंने बताया कि सुशांत की विज्ञान में रूचि थी और वो ब्रह्माण्ड की अनसुलझी चीजों का अध्ययन करते रहते थे।

भई, अब वाकई में फिल्म केदारनाथ में सुशांत के साथ भेदभाव हुआ है इसके बारे में हम कुछ नहीं सकते  लेकिन इतना जरूर है कि उस दौरान हर जगह सिर्फ सारा अली खान के चर्चे थे, शायद वो उनकी डेब्यू फिल्म थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static