पहली फिल्म में ही मल्लिका ने दिए थे 17 किसिंग सीन, इंडस्ट्री में आने से पहले ही कर ली थी शादी

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2019 - 09:32 AM (IST)

मल्लिका शेरावत की गिनती बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेज में की जाती है। मल्लिका ने ही इंडस्ट्री में बोल्ड सीन का ट्रेंड शुरू किया। आज ही के दिन हिसार के एक छोटे से गांव में जन्मीं मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा है। फिल्मों में आने के लिए मल्लिका ने अपना नाम बदल लिया। साल 2003 में मल्लिका ने फिल्म  'ख्वाहिश' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया। अपनी पहली फिल्म में ही मल्लिका ने बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी। इस फिल्म में मल्लिका ने 17 किसिंग सीन दिए थे लेकिन उन्हें पहचान मिली फिल्म मर्डर से।

 

इंडस्ट्री में आने से पहले ही रचाई शादी
फिल्मों में आने से पहले ही मल्लिका शादी कर चुकी थी। दरअसल,पढ़ाई पूरी करने के बाद मल्लिका एयर होस्टेस के तौर पर काम करने लगीं। इसी दौरान उनकी मुलाकात पायलट करण सिंह गिल से हुई। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और फिर शादी कर ली लेकिन ज्यादा देर तक यह शादी टिक नहीं पाई। करीब एक साल बाद दोनों अलग हो गए। खबरों की मानें तो मल्लिका का एक बेटा भी है हालांकि उन्होंने इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया।

विवादों से हैं पुराना नाता
फिल्मों में करियर बनाने के लिए मल्लिका हरियाणा से मुंबई आ गई। मल्लिका के इस फैसले से उनकी फैमिली काफी नाराज हुई। मल्लिका का विवादों से काफी पुराना नाता है। वह अक्सर विवादों में घिरी रहती है। साल 2006 में एक न्यू ईयर पार्टी में मल्लिका ने काफी बोल्ड डांस किया था जिसके चलते कोर्ट ने उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया था।

बोल्ड सीन के लिए मशहूर

आखिरी बार मल्लिका 2015 में डर्टी पॉलिटिक्स में नजर आई थीं। राजस्थान की राजनीति पर बनी इस फिल्म में वह ओम पुरी के साथ रीड रोल में थी। फिल्म में एक्ट्रेस मे काफी बोल्ड सीन्स दिए। इन सीन्स पर काफी विवाद हुआ था। मल्लिका ने इस पर कहा था कि ओमपुरी जी इतने सीनियर एक्टर हैं तो मेरे लिए बहुत मुश्किल था उनके साथ बोल्ड सीन करना लेकिन ओम जी ने मेरी झिझक हटाने के लिए मुझसे कहा कि उन्होंने फिल्म 'आस्था' में रेखा जी के साथ भी ऐसे बोल्ड सीन पहले किए हैं। ओम जी बहुत प्रोफेशनल है और उनके साथ ऐसे सीन करना मुश्किल था लेकिन हो गया।

जब तिरंगा लपेटे नजर आईं मल्लिका

वहीं एक बार मल्लिका तिरंगा लपेटे नजर आई थी जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था। मल्लिका शेरावत ने कास फिल्म समारोह में भारत को अप्रगतिशील कह दिया था। दरअसल मल्लिका ने कहा था भारत के लोग किसी भी महिला की तरक्की नहीं देख सकते हैं। यहां के लोग रूढिवादी परंपरा के हैं। मैंने महिलाओं की दशा बदलने की कोशिश की तो मुझे ही बुरा और गलत ठहरा दिया गया। भारत की इस गलत और गंदी मानसिकता के ही कारण मैं आधे दिन भारत में और आधे दिन अमेरिका में रहती हूं।

मल्लिका कुछ समय पहले तक फ्रेंच बिजनेसमैन सिरिल ऑक्सेफंस को डेट कर रही थीं। हालांकि, अब वे सिंगल हैं और फिर से प्यार में पड़ने के लिए तैयार हैं।

Content Writer

Priya dhir