यहीं फ्रूट है मलाइका की खूबसूरती का राज!

punjabkesari.in Tuesday, Apr 04, 2017 - 02:10 PM (IST)

ब्यूटी: बॉलीवुड स्टार इतने फैमेस होते है कि उनके फैंस उनकी हर मुवमेंट पर नजर रखते है कि कब वह क्या खा रहे है और क्या पहन रहे है। वहीं अगर ये एक्ट्रैस गलियों में सब्जी या फलो को खरीदते नजर आए तो जाहिर की सबकी नजरें उन्ही पर टिकी दिखेंगी। ऐसा ही एक नजारा मुंबई की सड़को पर देखने को मिला। बॉलीवुड की हॉट मम्मी मलाइका अरोड़ा को मबंई की सड़कों पर स्ट्रॉबेरी खरीदते देखा गया। 

 

हाल ही में मलाइका अरोड़ा खान रोज ब्रांद्रा स्थित रेस्टोरेंट किचन गार्डन के बाहर नजर आईं। यहां वह मलाइका स्ट्रॉबेरी वाले को देख कर वहीं रुक गई और अपनी पसंदीदा स्ट्रॉबेरीज खरीदने लगी।  

 

मलाइका अरोरा खान ही एक ऐसी एक्ट्रैस है जो जितनी अच्छी आइटम सॉन्ग में लगती है, उतनी ही स्ट्रॉबेरी खरीदते हुए भी लग सकती है। बिना किसी संकोच के मलाइका ने वेंडर से अपनी पसंद की स्ट्रॉबेरी खरीदी। 

 

इस बात से ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि मलाइका की परफैक्ट फिगर का राज़ स्ट्रॉबेरी ही होगी, क्योंकि उनमे बहुत ज्यादा विटामिन C होता है, जो स्किन के लिए बहुत अच्छा माना जाता है। अब हम यह कह सकते है कि मलाइका की खूबसूरती का राज़ स्ट्रॉबेरी ही है, जिस वजह से बढ़ती उम्र में स्टाइलिश और हॉट दिखाई देती है। 

Punjab Kesari