बॉलीवुड की ये डिवाज अपनी प्रैग्नेंसी को कर रही हैं खूब एन्जॉय

punjabkesari.in Wednesday, Sep 06, 2017 - 05:02 PM (IST)

मां बनना सौभाग्य की बात होती है। सभी महिलाएं अपने गर्भावस्था के समय को खूब एन्जॉय करती हैं। ऐसी ही कुछ बॉलीवुड डिवाज भी हैं जो प्रैग्नेंट हैं और अपने बेबी बंप के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। आइए जानिए ऐसी ही कुछ एकट्रैस के बारे में जो प्रैग्नेंसी के दौरान भी बहुत खूबसूरत नजर आईं।

सेलिना जेतली
बॉलीवुड स्टार सेलिना जेतली एक बार फिर मां बनने वाली है। वह कभी बिकनी में और कभी बाथटब में बैठकर अपने बेबी बंप के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। सेलिना जेतली ने 2012 में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था और इस बार भी उनके घर जुड़वा बच्चों की किलकारियां गुजेंगी।

ईशा देओल
ईशा देओल की शादी 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से हुई। शादी के 5 साल बाद अब ईशा प्रैग्नेंट है और हाल ही में उन्होंने बेबी शॉवर की कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत नजर आई।

सोहा अली खान
सैफ अली खान की बहन सोहा भी जल्द ही मां बनने वाली है। सोहा भी अपने बेबी बंप के साथ काफी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।

श्वेता साल्वे
टीवी एक्ट्रैस श्वेता साल्वे ने 2016 में बेटी को जन्म दिया। प्रैग्नेंसी के दौरान श्वेता ने भी अपने बेबी बंप के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आई।

लीजा हेजन
बॉलीवुड एक्ट्रैस लीजा हेडन की शादी 2016 में हुई और मई 2017 में लीजा ने एक बेटे को जन्म दिया। गर्भावस्था के दौरान लीजा ने अपने बेबी बंप के साथ कई हॉट तस्वीरें पोस्ट की थी।

करीना कपूर खान
करीना कपूर खान ने अपने प्रैग्नेंसीं पीरियड को खूब एन्जॉय किया था। उन्होंने 2016 में बेटे तैमूर को जन्म दिया। प्रैग्नेंसी के समय में करीना दुनिया की सबसे खूबसूरत प्रैग्नेंट महिला के रूप में नजर आई।

Punjab Kesari