सैलरी के बिना भी कैसे करोड़ों कमा लेती हैं इवांका ट्रंप?

punjabkesari.in Wednesday, Nov 29, 2017 - 04:53 PM (IST)

अमरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इन दिनों भारत दौरे पर आईं हुई है। 36 वर्षीय इवांका अपने पिता की सलाहकार हैं और भारत तीन दिन के वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईएस) में हिस्सा लेने आईं हैं। रॉयल तरीके जिंदगी जीने वाली इंवाका कोई सैलरी नहीं लेती लेकिन फिर भी उनकी कमाई करोड़ों में है। 


इवांका अमरीका के राष्ट्रपति की सलहकार है लेकिन वह इसके लिए कोई सैलरी नहीं लेती और फिर भी हर साल करोड़ो में हैं। इसी वजह से उनकी गिनती पावरफुल बिजनेसवुमन के नाम पर होती है और वे फैशन में भी अपडेट रहती हैं। वह फैशन मॉडलिंग इंडस्ट्री से भी जुड़ी हुई हैं। उनकी कमाई का जरिया रियल एस्टेट और खुद के फैशन ब्रांड है। इन बिजनेस से वह 300 मिलियन (करीब 19 हजार करोड़ रुपय) कमाती हैं। 


इवांका रॉयल तरीके से अपनी लाइफ जीती हैं और महंगे कपड़े पहनने की भी शौकिंग हैं। इसी वजह से चर्चा में भी रहती हैं। वह ज्यादातर अपने कपड़े खुद ही डिजाइन करती हैं। वह अपने नाम के कपड़े भी लॉन्च कर चुकी हैं।


अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती इवांका पेशे से मॉडल नहीं है लेकिन अपनी पर्सनैलिटी के कारण कई मैग्जीन की कवर गर्ल भी बन चुकी हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। 

Punjab Kesari