पटौदी खानदान के दामाद को फिल्मों से नहीं मिल रहा रोल तो मजबूरी में कर रहे ये काम

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2019 - 02:36 PM (IST)

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जिनका फिल्मों से पत्ता साफ हो चुका है। उन्हीं में से एक है पटौदी खानदान के दामाद कुणाल खेमू जिन्होंने फिल्म 'कलयुग' से बॉलीवुड में बतौर अभिनेता एंट्री ली। हालांकि इससे पहले वो 'हम है राही प्यार के', 'जख्म' और 'राजा हिंदुस्तानी' जैसी फिल्मों में बतैर चाइल्ड एक्टर काम कर चुके थे।

 

कई फिल्मों में काम करने के बावजूद भी कुणाल बॉलीवुड में कम ही नजर आते हैं। कुणाल को फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया है। फिल्मों में रोल न मिलने के बाद अब उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है, जिसमें कुणाल एक इंवेस्टिगेटिव ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं।

इस वेब सीरीज में उनके साथ दीपक तिजोरी, संदीपा धर और गोपाल सिंह जैसे एक्टर भी नजर आएंगे। जब कुणाल से बड़े पर्दे से दूरी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'कभी-कभी ऐसा होता है कि आप काम से दूर परिवार के साथ समय को एंजॉय करते हैं लेकिन जब ये गैप लंबा हो जाता है तो उसे एंजॉय नहीं कर पाते हैं।' 

 

कुणाल ने कहा, 'मुझे लगता है कि इन चीजों को लेकर बहुत धैर्य की जरूरत होती है क्योंकि जल्दबाजी में ऐसा रोल सिलेक्ट कर लूं जो कामयाब ही ना हो तो उसका भी कोई फायदा नहीं है। ऐसे में सही ये है कि अच्छे प्रोजेक्ट्स की तलाश में लगे रहो। अगर आप किसी फिल्म के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं तो उसके लिए उत्साहित होने की जरूरत है।'

आगे कुणाल अपनी बात को जारी रखते हुए कहते है, 'अच्छे प्रोजेक्ट्स का मिलना इस बात पर भी निर्भर करता है कि आपकी पिछली फिल्म कितनी सफल हुई है क्योंकि उसके हिसाब से भी आपको रोल्स ऑफर होते हैं। ईमानदारी से कहूं तो इतना लंबा समय इंतजार करना परेशान करने वाला होता है। अच्छा काम नहीं मिलने पर मैंने केवल इसका इंतजार किया।' कुणाल की इन बातों से जाहिर होता है कि शायद उन्हें फिल्मों में कोई अच्छा रोल अभी तक ऑफऱ नहीं हुआ है, इसलिए वो मजबूरी में यह काम कर रहे हैं।

बता दें कि कुणाल खेमू ने साल 2015 में पटौदी खानदान की बेटी सोहा अली खान से शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात, फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' के सेट पर हुई थी। इनकी लव स्टोरी दोस्ती से शुरू हुई जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। फिर क्या था दोनों एक-दूसरे को समझने के लिए एक-साथ रहने का फैसला किया और आज अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय भी कर रहे हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput