इस रिजार्ट में हुई आकाश-श्लोका की एंगेजमेंट, जानिए इसकी खासियत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 27, 2018 - 03:46 PM (IST)

भारत के सबसे अमीर बिजनेस मैन यानी मुकेश अंबानी के घर जल्द ही शहनाईयां बजने वाली है। हाल ही में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-एंगेजमेंट गोवा के ताज एक्जोटिका रिजॉर्ट एंड स्पा में हुई। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह रिजोर्ट लगभग 56 एकड़ में बना है, जिसमें आप बिल्कुल प्राचीन रंग में रगा हुआ है लेकिन यह जगह अपनी लग्जरी और आधुनिक सुविधाएं के लिए दुनियाभर में मशहूर मानी जाती है। 

इस रिजॉर्ट को गोवा के टॉप लग्जरी रिजॉर्ट्स में से एक माना जाता है, जो बीच के करीब बना है, यहां का नजारा हर किसी को आकर्षित कर सकता है। आइए जानते है इस रिजॉर्ट की और क्या-क्या खासियत है। 


- ये है गोवा के इस रिजोर्ट की खासियत

ताज एक्जोटिका रिजॉर्ट एंड स्पा में लगभग 34 रूम्स और 6 सुइट हैं। इसमें कुछ  2 प्रेसिडेंशियल हैं। इस रिजॉर्ट के लग्जरी रूम्स और विला से अरेबियन सी और गार्डन का व्यू बेहद खूबसूरत दिखता है। रिजॉर्ट लांज बार, स्पोर्ट क्लब के साथ कई सुविधाएं भी मौजूद है। 

- क्रिकेट ग्राउंड
यहां क्रिकेट ग्राउंड, ट्रेवल सेंटर, पूल टेबल, टेबल टेनिस, बेडमिंटन, गोल्फ अन्य आदि मौजूद है। जिवा स्पा को यहां खासियत कहा जाता है, जो दिन के 24 घंटे खुला रहता है। वहीं डिसेबल लोगों को स्पैशल सुविधाएं दी जाती है। यहां गेस्ट को फ्रेश रखने के लिए आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट भी दिया जाता है।

Punjab Kesari