बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन 'राखी' के पास नहीं हैं फिल्में फिर भी हैं करोड़ों की मालकिन, जानिए कै

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 03:50 PM (IST)

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सांवत हमेशा कोई न कोई विवाद को लेकर चर्चा में बनी रहती है। लाइमलाइट में कैसे रहना है यह राखी बखूबी जानती है। भले ही लोगों को इनकी आखिरी फिल्म न याद हो लेकिन इनका आखिरी विवाद जरूर याद होगा। 

 

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सांवत

राखी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन कोई न कोई बात को लेकर बयान शेयर कर ही देती है। आए दिन राखी के नए विवाद को सुनकर लोगों को यही लगता है कि उनके पास कोई काम नहीं है इसलिए वह एेसा करती है। भले ही राखी के पास कोई प्रोजेक्ट ना हो लेकिन फिर भी वह करोड़ों की प्रॉपटी की मालकिन है। आखिर उनके पास इतना पैसा कहा से आता है चलिए हम आपको इस पैकेज में बताते हैं।

फिल्म ‘अग्निचक्र’ से रखा बॉलीवुड में कदम

राखी ने फिल्म ‘अग्निचक्र’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। उनकी पहली फिल्म के बारे में तो लोग कम ही जानते है लेकिन वह अपने आइटम सॉन्गस को लेकर खूब सुर्खियां में रही। राखी 'बिगबॉस' में भी नजर आ चुकी है। यही नहीं उन्होंने रियलिटी शो ‘राखी का स्वयंवर’ भी लॉन्च किया। राखी ने स्वयंवर में इलेश से सगाई की थी।

राजनीति में भी रख चुकी हैं कदम

इसके बाद राखी ने 2014 में राजनीति में कदम रखा। वह ‘राष्ट्रीय आम पार्टी’ के नाम से खुद की पार्टी बनाकर लोकसभा चुनाव में खड़ी हुई थी। हालांकि चुनाव के बाद राखी ने अपनी ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

30 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन है राखी

इस दौरान राखी ने खुलासा किया था कि वो 15 करोड़ रुपए की मालकिन है। मुंबई में उनका एक फ्लैट और ऑफिस है। खबरों की मानें तो फ्लैट की मौजूद कीमत 10 करोड़ रुपए से ज्यादा है। आइटम गर्ल के पास 21 लाख रुपए की ‘Ford Endeavour’ कार भी है। यही नहीं कुछ लाख रुपए तो राखी ने शेयर व बांड्स में इन्वेस्ट कर रखे हैं।

वही रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की मौजूदा प्रॉपर्टी 30 करोड़ रुपए है। उन्होंने अपने दम पर सबकुछ हासिल किया। वह आज भी स्टेज परफॉरमेंस करती है और एक परफॉरमेंस के लिए मोटी रकम लेती है।

Content Writer

Priya dhir