बहुओं को संस्कारी दिखाने वाली एकता के कपड़े क्यों हो जाते हैं ट्रोल?

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 11:54 AM (IST)

क्योंकि सास-बहू, कहानी घर-घर की, कसौटी जिंदगी की... जैसे फैमिली सीरियल में संस्कारी बहु-बेटियों की छवि दिखाकर टीवी की दुनिया में नाम कमाने वाली एकता कपूर को टीवी की क्वीन कहा जाता है। एकता के सीरियल लगभग हर घर में देखे जाते हैं और यह घर-घर में इतने फेमस हैं कि घर की औरतें इन्हें मिस नहीं करतीं। इन सीरियल की पॉपुलेरिटी की एक वजह संस्कारी फैमिली दिखाना है जिसे लोगों द्वारा पसंद किया जाता है लेकिन संस्कारी बहु को ट्रडीशनल अवतार में दिखाने वाली एकता कपूर खुद अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर आए दिन ट्रोल होती रहती है। हाल ही में वह एक इंवेट का हिस्सा बनने पहुंची, जिसमें उन्होंने स्ट्रेपलेस पेस्टल ड्रेस पहनी थी जो लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आई। लोगों ने इस तस्वीर को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया।

हालांकि यह पहली बार नहीं है कि वह अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल हो रही हो। इससे पहले भी उन्हें कई बार कपड़ों की वजह से ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा। पिछले साल 2018 में दिवाली पार्टी के दौरान भी एकता कपूर लंहगा-चोली में नजर आई थीं जिसमें वह काफी अनकम्फर्टेबल दिख रही थीं और बार-बार उसे एडजस्ट कर रही थीं। ऐसे ही उनकी बहुत सी ड्रेसेज हैं जो लोगों को पसंद नहीं आईं।

बता दें कि एकता कपड़ों के अलावा अपने हाथ में पहनीं रिंग्स और ब्रेसलेट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन जो भी है वह टीवी की सक्सेसफुल प्रोड्यूसर हैं। टीवी के अलावा उन्होंने कई फिल्में भी बनाईं।

उनके करियर की बात करें महज 17 साल की उम्र में इंडस्‍ट्री में कदम रखने वाली एकता ने 70 से ज्यादा सीरियलों का निर्माण किया है। एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।

उनके टीवी धारावाहिक 'हम पांच', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर-घर की', 'कसौटी जिंदगी की', 'कहीं किसी रोज', 'कभी सौतन कभी सहेली', 'कहीं तो होगा', 'किस देश में है मेरा दिल', 'कसम से', 'कुमकुम', 'कुटुम्ब', 'बंदिनी', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'जोधा अकबर', मेरी आशिकी तुमसे ही, 'ये है मोहब्बतें'जिन्होंने बहुत ज्यादा शोहरत पाई। क्योंकि सास भी कभी बहू, कुमकम कहानी घर घर की ने तो एकता को घर-घर फेमस कर दिया।

Content Writer

Priya dhir