कोई चला रहा ज्वैलरी शॉप तो किसी ने पास नहीं हैं काम, जानिए कहां बिग बॉस के ये 13 Winners

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 05:53 PM (IST)

रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 14 में रुबीना ने टॉप-3 कंटेस्टेंट में राहुल वैद्य और निक्की तंबोली, राखी सावंत को पछाड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम की। मगर क्या आपको याद है बाकी सीजन के विनर्स के नाम। अगर नहीं तो चलिए एक बार फिर आपको उनके बारे में बताते हैं और जान लेते है कि बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद आज वो स्टार कहां और क्या कर रहे हैं। 
 

राहुल रॉय

सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' से डेब्यू करने वाले राहुल रॉय सीजन 1 के विनर थे। राहुल ने 2017 में पॉलिटिक्स ज्वॉइन की मगर कुछ दिनों पहले ही उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ जिसके बाद वो 40 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे और फिलहाल वो घर पर ही म्यूजिक थैरेपी ले रहे हैं।

 

आशुतोष कौशिक

सीजन 2 के विनर रह चुके आशुतोष कौशिक ने टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में भी काम किया मगर फिलहाल वो सहारनपुर, यूपी में अपनी ज्वैलरी शॉप चला रहे हैं।

 

विंदु दारा सिंह

विंदु दारा सिंह तो सीजन 3 के विनर थे। विंदु दारा सिंह ने फिल्मों के अलावा कई शोज में भी काम किया। आखिरी बार उन्हें साल 2014 में आई फिल्म 'जट जैम्स बॉन्ड' में देखा गया। विंदु ने पत्नी डीना उमारोवा के साथ नच बलिए 9 में पार्टिसिपेट भी लिया था। 


श्वेता तिवारी 

बिग बॉस सीजन 4 की विनर रह चुकी श्वेता तिवारी इन दिनों टीवी सीरियल्स में बिजी है। इस वक्त श्वेता तिवारी वी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आ रही हैं।


जूही परमार 

जूही परमार 'बिग बॉस' के सीजन 5 की विनर रही थी। डेढ़ साल से पतिसे अलग रह रहीं जूही का जुलाई में ही तलाक हुआ। जूही आखिरी बार टीवी सीरिज 'तंत्र' में नजर आई थीं। उसके बाद से जूही के पास कोई काम नहीं है।
 

उर्वशी ढोलकिया

सीजन 6 की विनर उर्वशी ढोलकिया फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज कर चुकी है। उर्वशी को आखिरी बार डांस पार्टनर अनुज सचदेवा के साथ रियलिटी शो 'नच बलिए' सीजन 9 में देखा गया था, फिलहाल उर्वशी क्या कर रही इस बात की जानकारी नहीं है।

गौहर खान 

कई फिल्मों में काम कर चुकीं गौहर खान 'बिग बॉस' के सीजन 7 की विनर थीं। साल 2017 में गौहर फिल्म 'बेगम जान' में नजर आई थीं। गौहर आखिरी बार टीवी सीरीज 'द ऑफिस' में दिखीं। गौहर ने कुछ महीनों पहले ही इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से शादी कर ली है, अब वो जल्दी ही कुछ वेबसीरिज में दिखेगी। 


गौतम गुलाटी

गौतम गुलाटी 'बिग बॉस' के सीजन 8 के विनर थे। शो जीतने के बाद उन्हें कई ऑफर मिले थे जिसके बाद उन्होंने फिल्म 'अजहर' में काम किया था। आखिरी बार फिल्म 'बहन होगी तेरी' में नजर आए गौतम गुलाटी के पास फिलहाल कोई ऑफर नहीं है।


प्रिंस नरुला 

'बिग बॉस' सीजन 9 के विनर प्रिंस नरुला एमटीवी रोडीज के भी विनर रह चुके हैं। प्रिंस ने साल 2018 में युविका चौधरी से शादी कर ली। प्रिंस आखिरी बार 'नच बलिए' सीजन 9 में नजर आए और वो इस सीजन के विनर भी रह चुके है। 


मनवीर गुर्जर 

बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गर्जुर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी हिस्सा थे लेकिन इस शो में वे ज्यादा दूर तक नहीं जा सके। फिलहाल मनवीर के पास कोई दूसरा प्रोजेक्ट नहीं है।


शिल्पा शिंदे 

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने वेब शो 'जियो धन धना धन' में सुनील ग्रोवर के साथ काम किया। इसके साथ ही 'एंटरटेनमेंट की रात' में भी नजर आईं। शिल्पा आखिरी बार टीवी शो 'कानपुर वाले खुरानाज' में नजर आई थीं। कहा जा रहा है कि शिल्पा जल्द ही फिल्म 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' में नजर आ सकती हैं। 


दीपिका कक्कड़

बिग बॉस 12 की विनर कक्कड़ 'नच बलिए' सीजन 9 में बतौर गेस्ट नजर दिखीं। इसके अलावा वो इन दिनों टीवी सीरियल 'कहां हम कहां तुम' में नजर आ रही हैं जिसमें वो सोनाक्षी रस्तोगी का किरदार में दिख रही हैं। 


सिद्धार्थ शुक्ला 

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 की ट्राफी अपने नाम की थीं जिसके बाद उन्हें कई ऑफर्स में मिले। सिद्धार्थ 2020 में टीवी सीरियल 'मुझसे शादी करोगी' में नजर आए थे। फिलहाल वो कुछ म्यूजिक वीडियो में भी काम कर रहे हैं।  


रूबीना दिलायक 

रूबीना बिग बॉस 14 की विनर हैं। उन्होंने शो में खूब अच्छा खेल खेला । रूबीना को 35 लाख रुपए प्राइड मनी के तौर पर दिए गए। अब देखना यह होगा कि वो कितनी फेमस होगी लेकिन एक बात पक्की है कि उन्हें भी अब कई प्रोजेक्ट ऑफर्स होने वाले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static