बड़ी दीदी करिश्मा ने करीना को दिया ऐसा तोहफा जिससे जुड़ी थी उनकी यादें

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2020 - 03:33 PM (IST)

कहते हैं बहनों का प्यार और बातें कभी खत्म नहीं होती। ऐसा ही प्यार है कपूर खानदान की इन लाडली बेटियों में जी हां हम करीना-करिश्मा की बात कर रहे हैं दोनों ही कितनी भी बिजी क्यों ना हो एक दूसरे के लिए समय निकाल ही लेती हैं और अपना प्यार जाहिर करने के लिए एक दूसरे को गिफ्ट भी देती हैं। बड़ी दीदी करिश्मा ने तो अपनी छोटी बहन को अप्रीशिएट करने के लिए एक बार ऐसा गिफ्ट दिया था, जिसे शायद करीना कभी न भुला सकें..

PHOTOS: Kareena Kapoor Khan & Karisma Kapoor are all things ...

दरअसल हमारी संस्कृति में प्यार जाहिर करने का एक बेस्ट माध्यम गहने देना भी है। इसलिए तो शादी ब्याह औऱ बच्चे के जन्म पर कोई ना कोई जेवर दिया जाता है। ऐसा ही माध्यम चूज किया करिश्मा ने, जी हां करिश्मा ने एक रिंग अपनी बहन को दी थी जिससे करिश्मा की बहुत सी यादें जुड़ी हुई थी।

Karisma Kapoor shares this adorable photo featuring 'strong moms ...

दरअसल, यह पूरा किस्सा सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान की शादी से जुड़ा हुआ है। सोहा की शादी और उससे जुड़े फंक्शन्स की तारीखों में करीना कपूर अपनी फिल्म से जुड़ी शूटिंग में भी जुटी थीं। एक ट्रू प्रफेशनल पर्सन की तरह बेबो ने काम के साथ समझौता नहीं किया। इसकी जगह उन्होंने अपने शेड्यूल को इस तरह से प्लान किया कि वह पहले शूटिंग निपटातीं और फिर सोहा के फंक्शन्स के लिए रेडी होकर उन्हें अटेंड करतीं।

भाई की शादी में करीना और करिश्मा के ...

ऐसा करीना ने तब तक किया, जब तक सोहा की शादी नहीं हो गई। इन सभी फंक्शन्स में करिश्मा कपूर भी शरीक हुईं। बस बड़ी बहन ने अपनी बहन की इसी डेडिकेशन को देखते हुए अपनी खानदानी अंगूठी बहन को तोहफे में दे दी जो अंगूठी करिश्मा को अपनी शादी में दादी से मिली थी। यह गिफ्ट ऐसा था, जिसने शायद करिश्मा के पूरे इमोशन्स एक बार में ही बेबो के सामने जाहिर कर दिए होंगे। भई बहनें होती ही ऐसी हैं और बड़ी बहन तो मां के सामान छोटी का ख्याल रखती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static