जब करीना कपूर ने किया था खुलासा, रातभर रोती रहती थी बहन करिश्मा

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2019 - 04:58 PM (IST)

कपूर खानदान की बेटियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर आज बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है। करीना-करिश्मा आए दिन किसी न किसी बात को लेकर लाइमलाइट में आ ही जाती है। आज हम आपको इस पैकेज है उन राज के बारे में बताएंगे जो करीना कपूर ने अपनी बहन करिश्मा कपूर के बारे में खोले थे। 

 

एक-दूसरे के काफी करीब है करीना-करिश्मा

करीना और करिश्मा एक-दूसरे के काफी करीब है। आए दिन दोनों साथ में स्पॉट भी होती रहती है। एक चैट शो में करीना ने बताया था कि कैसे वह अपनी बहन करिश्मा कपूर को स्ट्रगल के समय देखा करती थीं। करीना ने कहा था कि बहन करिश्मा कपूर को रातों में रोते हुए देखा है मैंने।” कपूर परिवार बॉलीवुड इंडस्ट्री पर 4 दशकों से राज कर रहा है इसके बावजूद करिश्मा को इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा। इस बारे में जानकर काफी हैरानी होती है।

रातभर रोती रहती थी करिश्मा

सिमी गरेवाल के शो पर करीना ने इस बात का खुलासा किया था। करीना ने कहा था कि ”करिश्मा जब स्ट्रगल कर रही थीं उस वक़्त हमारे परिवार को किसी भी व्यक्ति ने बिलकुल भी सपोर्ट नहीं किया था। जब करिश्मा इंडस्ट्री में आई उस वक़्त हमारे दादा (राज कपूर) की मौत हो चुकी थी। शायद अगर वह होते तो ऐसा कभी नहीं होता। मैंने अपनी बहन (करिश्मा कपूर ) और अपनी माँ (बबिता कपूर) को उस वक़्त हर रात रोते हुए देखा था जब करिश्मा स्ट्रगल किया करती थी। लेकिन उस वक़्त सिर्फ एक ही औरत थी जो हमारे साथ खड़ी रही। वह थी हमारी ‘माँ’ (बबिता कपूर)।

करिश्मा को गलत साबित करना चाहते ते लोग

आगे करीना ने कहा था कि मैं उस वक्त बहुत छोटी थी। मैं छुपकर यह सब देखा करती थी। लोग करिश्मा को गलत साबित करने में लगे रहते थे। इन सभी चीज़ो को मैं अपने जीवन का सबसे दुखद समय मानती हूं, क्योंकि उस वक़्त में उनकी कोई मदद नहीं कर पाई। इन्ही सब चीज़ो ने मुझे बहुत ही मजबूत बना दिया।

फिल्म राजा बाबू से मिली पहचान

बता दें कि करिश्मा कपूर ने 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म 'प्रेम कैदी' था, जो फ्लॉप हुई। इसके बाद करिश्मा की लगातार 12 फिल्में आई, जो सुपरफ्लॉप रही। इन्हीं फ्लॉप फिल्मों की वजह से करिश्मा रात-रातभर रोती थीं।
वही, जब करिश्मा कपूर ने इंडस्ट्री में कदम रखा तो उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत ही खराब था। कई बार उनके ड्रेसिंग सेंस और मेकअप का मजाक उड़ाया गया। कुछ लोग उन्हें उनके पिता रणधीर कपूर के नाम से चिढ़ाते थे और उन्हें लेडी रणधीर कपूर कहते थे।

डेब्यू के 4 साल बाद आई फिल्म  'राजा बाबू' ने करिश्मा को स्टार बना दिया था। फिल्म में उनके साथ गोविंदा कोस्टार थे। फिल्म 'राजा हिन्दुस्तानी' ने करिश्मा को सुपरस्टार बना दिया था। फिलहाल करिश्मा फिल्मों से दूर है। वह अपना पूरा समय बच्चों को दे रही है। वह इवेंट या फिर फैशन शो में नजर आ जाती है।

Content Writer

Priya dhir