... तो इसलिए करीना नहीं चाहती कि सारा और इब्राह‍िम उन्हें कहें 'मां'

punjabkesari.in Friday, Nov 23, 2018 - 10:40 AM (IST)

कॉफी विद करण सीजन 6 में सैफ अली खान के साथ उनकी बेटी सारा अली खान की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। इस शो में दोनों अपनी जिंदगी के कई दिलचस्प खुलासे कर रहे हैं। हाल ही में कॉफी विद करण में सैफ ने खुलासा किया कि उन्होंने करीना से शादी के दिन अमृता सिंह को एक लेटर लिखा था। इस लेटर को करीना ने भी देखा था। वहीं अब करीना ने भी अमृता सिंह की तारीफ में काफी कुछ बोला। 

 

अमृता सिंह की तारीफ करती करीना

एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने सारा और इब्राहिम पर बात की। उन्होंने कहा- मैंने सैफ से पहले दिन ही बता दिया था कि मैं सारा और इब्राहिम की मम्मी कभी नहीं हो सकती। दोनों के पास एक बेहतरीन मां है जिन्होंने उनकी इतनी अच्छी परवरिश की है। करीना कहती हैं, मैं सैफ के दोनों बच्चों की अच्छी दोस्त हूं।

सारा और इब्राहिम को अपने अच्छे दोस्त मानती है करीना

आगे करीना ने कहा- मैं उन दोनों को बहुत प्यार करती हूं और जब भी उन्हें मेरी सलाह की जरूरत होगी मैं उनके साथ रहूंगी। वहीं, सारा की तारीफ में करीना कहती हैं कि सारा इंडस्ट्री में ब्यूटी और ब्रेन का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है। ऐसा टेलेंट फिल्म इंडस्ट्री को कई साल बाद मिला है।  

सारा ने की थी करीना की तारीफ

कॉफी विद करण के एक एपिसोड में सारा अली खान ने बताया था कि अब्बा ने कहा कि करीना तुम्हारी स्टेप मॉम हैं। ऐसे में तुम उसे छोटी मां कहकर बुलाया करो। सारा कहती हैं कि मुझसे छोटी मम्मी सुनकर करीना काफी गुस्सा हो जाएंगी। मुझे पहले से ही सभी चीज क्लीयर थी। हमारे बीच किसी भी चीज के बारे मे कोई कंफ्यूजन नहीं थी।  करीना ने मुझसे कहा है कि तुम्हारी मां हैं जो बहुत अच्छी हैं। हम हमेशा दोस्त की तरह रहेंगे। 


 

Content Writer

Sunita Rajput