कॉमेडियन कपिल यहां करवा रहे हैं शादी, देखिए Cabbana रिसॉर्ट की शानदार तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 12:30 PM (IST)

'कॉमेडी किंग' कपिल शर्मा 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, यह कपल फगवाड़ा के मशहूर कबाना स्पा एंड रिजॉर्ट में शादी करेगा। आपको बता दें कि 17 एकड़ में बने इस होटल का नजारा किसी रॉयल रिजॉर्ट से कम नहीं है। इस रिजॉर्ट में वो सभी सुविधाएं मौजूद हैं जो एक लग्जरी होटल में होती हैं। आइए देखते है इस खूबसूरत वेडिंग वेन्यू की शानदार तस्वीरें।  

कबाना स्पा एंड रिजॉर्ट में सात फेरे लेंगे कपिल-गिन्नी

एनएच-1 जालंधर-लुधियाना हाईवे पर बना कबाना स्पा एंड रिजॉर्ट में कपिल शर्मा गिन्नी के साथ शादी करेंगे। खबरों के मुताबिक, इस रिजॉर्ट को 12 और 13 दिसंबर, दो दिन के लिए बुक किया गया है। इस रिजॉर्ट में शेफ हरपाल सिंह सोखी की रेसिपी वाली डिशेज सर्व की जाती हैं। इसके अलावा अंदर से होटल का नजारा देखने वाला है जो किसी जन्नत से कम नहीं है। 

 
रिजॉर्ट में मौजूद हैं ये सुविधाएं 

रिजॉर्ट में 47 कमरे, 4 लग्जरी सुइट , बैडमिंटन कोर्ट, बिलियर्ड्स, जिम, आउटडोर पूल, स्क्वैश कोर्ट की सुविधा मौजूद हैं।

शादी में शामिल होंगे 800 मेहमान

खबरों की माने तो शादी में सिंगर गुरदास मान, दलेर मेहंदी संग करीब 800 मेहमान शिरकत करेंगे।


शादी में सर्व की जाएगी स्पेशल डिशेज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल और गिन्नी की शादी में चाइनीज, इटालियन और पंजाबी फूड परोसे जाएंगे जिसके लिए स्पेशल शेफ की टीम बुलाई जाएगी। शादी को ग्रैंड बनाने के लिए डेकोरेशन के लिए पूरी एक टीम काम कर रही है। मंडप की अलग स्टेज बनेगी और लॉन में बनी स्टेज की ओर मेहमानों की जिगजैग एंट्री होगी।

 

Content Writer

Sunita Rajput