'उल्लू दे...' बोल कर फिर सुर्खियों में आए Kapil, बदतमीजी कैमरे में कैद, फोटोग्राफर्स बोले- नहीं करें

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 04:11 PM (IST)

कपिल शर्मा इन दिनों अपने काम से छुट्टी लिए हुए हैं क्योंकि हाल ही में वह एक बार फिर से पापा बने हैं। फैमिली को टाइम देने के लिए उन्होंने अपना कॉमेडी शो एयर ऑफ कर दिया है लेकिन कपिल शर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन काम के लिए नहीं बल्कि एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स के साथ भद्दा व्यवहार करने के लिए।

कपिल शर्मा एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठे स्पोर्ट हुए। एक केयर टेकर उन्हें कार तक ले जाता दिखा। कपिल को व्हील चेयर पर बैठे देख मीडिया फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें व वीडियो लेने लगे। इस पर कपिल शर्मा गुस्से में आ गए और उन्होंने गुस्से में फोटोग्राफर्स को साइड पर होने को कहा -इसी बीच कपिल उल्लू द पट्ठा जैसे शब्द का भी इस्तेमाल किया जिस पर मीडिया कर्मी भड़के गए! वीडियो में फोटोग्राफर्स इस पर रिएक्शन देते हुए भी दिखें।

इस पर उनके साथ दिखा एक शख्स इस पर सफाई देते दिखा कि कपिल की तबीयत ठीक नहीं है तो इस पर स्वाभाविक है कि वह ऐसा रिएक्शन देगें। कपिल शर्मा की तबीयत को क्या हुआ है फिलहाल इस बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं मिली।

इस पर यूजर्स की मिली-जुली प्रक्रिया है कुछ का कहना है कि कपिल शर्मा जैसे टीवी की दुनिया में दिखते हैं असल में उसके बिलकुल उल्ट है। वहीं कुछ उनकी स्पोर्ट में भी है कि उनका स्वास्थ ठीक नहीं तो ऐसा होना स्वाभाविक है।

Content Writer

Vandana