पत्नी संग कनाडा गए कपिल, बताया कब आने वाला हैं नन्हा मेहमान

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2019 - 06:56 PM (IST)

अपनी कॉमेडी से लाखों दिलों पर राज करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा हाल में ही पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। खबरों की मानें तो कपिल पत्नी के साथ कनाडा गए हैं। दरअसल, कपिल जल्द ही पिता बनने वाले हैं। इसकी पुष्टि उन्होंने खुद की हैं। कपिल के मुताबिक गिन्नी दिसंबर में बच्चे को जन्म दे सकती है। 


पत्नी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कपिल 

एयरपोर्ट पर गिन्नी ब्लैक आउटफिट और हाथ में चूड़ा पहने नजर आईं। गिन्नी के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा था। वही कपिल ने ग्रे जैकेट के साथ ट्रैक पैंट पहनी थी। मीडिया को पोज देते वक्त गिन्नी अपना बेबी बंप छिपाती दिखी। कपिल ने हाल में ही एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। 

जल्द ही पिता बनने वाले हैं कपिल शर्मा

कपिल ने कहा, 'मैं गिन्नी का हर तरह से ख्याल रखने की कोशिश कर रहा हूं। मैं और मेरी पत्नी पहले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन मेरी मां हमसे भी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वह इस पल का काफी लंबे समय से इंतजार कर रही हैं। हम सभी गिन्नी और बच्चे की अच्छी सेहत के लिए कामना कर रहे है।'

आने वाले नन्हे मेहमान के बारे में बात करते हुए कपिल ने कहा,  'हमें नहीं पता कि लड़का होगा या लड़की बस हमारे परिवार और सभी के लिए मेहमान के आने की खुशी है।'

पिछले साल की थी कपिल-गिन्नी ने शादी 

वही, कपिल शर्मा का शो इन दिनों टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 में बना हुआ है। कपिल के शो में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस बात का खुलासा किया था कि कपिल जल्द ही पिता बनने वाले हैं। कंगना की इस बात पर कपिल ने जवाब देते हुए कहा था कि कंगना मेरी सारी पोल खोल देगी। 

बता दें कि कपिल ने पिछले साल 12 दिसंबर को शादी की थी। शादी के बाद उन्होंने मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन दी थी, जिसमें कई स्टार्स शामिल हुए थे।


 

Content Writer

Sunita Rajput