कपिल-गिन्नी ने दी शानदार रिसेप्शन पार्टी, दोनों ही दिखें स्टनिंग

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 11:20 AM (IST)

कपिल शर्मा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ दो रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए हैं। 12 दिसंबर को हिंदू रिवाज तो दूसरी 13 दिसंबर को आनंद कारज की रस्म से शादी हुई। कल इस कपल ने खास दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए अपने होमटाउन अमृतसर में रिसेप्शन रखा जिसकी तस्वीरें व वीडियो तेजी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।   

वेडिंग रिसेप्शन में कपिल-गिन्नी का खूबसूरत लुक

रिसेप्शन में कपिल शर्मा महरून कलर की शेरवानी में नजर आए। वहीं, कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ ने लाइट ग्रीन लहंगा पहना था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। 

रिसेप्शन में शामिल हुए खास मेहमान 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल-गिन्नी की रिसेप्शन में कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर मेहमा के तौर पर शामिल हुए। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के सांसद और कॉमेडियन भगवंत मान भी इस रिसेप्शन में पहुंचे।


मशहूर पंजाबी सिंगर्स ने दी शानदार परफॉर्मेंस

पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी ने इस रिसेप्शन में स्पेशल परफॉर्मेंस दी। वहीं, सिंगर हरभजन मान   ने भी शानदार परफॉर्मेंस दी। इसके अलावा इस रिसेप्शन में ढोल-नगाड़े का खास इंतजाम किया गया था।    

24 दिसंबर को मुंबई में देंगे रिसेप्शन 

सूत्रों के मुताबिक, कपिल शर्मा और गिन्नी 24 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देंगे। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों को बुलाया जाएगा। खबरों की माने तो इस रिसेप्शन के लिए कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को भी इनवाइट किया गया है। 
 

Content Writer

Sunita Rajput