पीएम मोदी के लॉकडाउन बढ़ाने पर रंगोली ने जताई खुशी, कहा बेहतरीन फैसला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 14, 2020 - 03:31 PM (IST)

भारत देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी ने आज देश में चल रहे लॉकडाउन की अवधि बढ़ा कर 3 मई तक कर दी है। ताकि कोरोना फैलने से रूक जाएं। ऐसे में फेमस एक्ट्रस कंगना रनौत की बहन रंगोली जो अपनी ट्वीट के जरिए सुर्खियों में रहती है। उन्होंने ने पीएम नरेंद्र मोदी के लॉकडाउन से संबंधित फैसले पर अपनी खुशी जताई है। 

 

रंगोली का कहना है कि वह मोदी जी के इस फैसले से बेहद खुश हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा, जिस राज्यों में यह वायरस फैला है वह लॉकडाउन के कारण अब कम होगा। साथ ही जहां यह वायरस नहीं फैला है, उन राज्यों को ऑपरेट करने की मंजूरी दी जाएगी। रंगोली ने यह भी कहा कि, आगे के दिनों में कोरोना को कंट्रोल करने के लिए और भी कठोरता बढ़ाई जाएगी। इसके साथ ही जिन राज्यों में इस वायरस के कम केस दिखेंगे। वहां पर 20 अप्रैल से कुछ आवश्यक चीजों को लेकर छूट दी जा सकती है।

मगर लॉकडाउन के नियमों की पालना न करने पर यह छूट की अनुमति वापिस भी ली जा सकती है। पीएम जी के इस फैसले पर अभिनेत्री कंगना की बहन रंगोली ने अपने ट्वीट द्वारा मोदी जी के फैसले को एक दम सही ठहराया।

PunjabKesari

इसके साथ ही वह अपनी ट्वीट पर लिखती हैं कि, मोदी जी द्वारा लॉकडाउन आगे बढ़ा दिया गया है। उनके इस फैसले से वह बेहद खुश हैं कि जिस राज्य में यह ज्यादा फैला होगा वो लॉकडाउन ही रहेगा। इसके साथ जो राज्य इस वायरस से सुरक्षित होगा उन्हें ऑपरेट की इजाजत मिलेगी। साथ ही वह कहती हैं यह सही है, जो करेगा वो ही मरेगा। मगर रंगोली ने मोदी जी की स्पीच को काफी कम यानी छोटा बताते हुए कहा कि काश पीएम मोदी उन्हें अपनी प्रेरणादायक बातों से और भी प्रेरित करते।

 

यहां आपको बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतवासियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना वायरस जैसी ग्लोबल महामारी का पूरी मजबूती और ताकत के साथ सामना कर रहें हैं। देशवासियों के साथ के कारण भारत कोरोना को काबू पाने में काफी सफल रहा है।

बता दें पीएम नरेंद्र मोदी ने इन 7 बातों का विशेष ध्यान रखने को कहा है जो इस प्रकार है।

- उन्होंने घर पर मौजूद बड़े- बुजुर्गों का खास ध्यान रखने को कहा।
- लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के साथ घर पर भी मास्क पहनने की सलाह दी है।
- अपना इम्यून सिस्टम स्ट्रांग करने के लिए WHO द्वारा दिए निर्देशों को मानना चाहिए ‌
- आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करे और दूसरों को भी इसे डाउनलोड करने को कहें।
- गरीब व जरूरतमंदों की मदद करें।
- लोगों को नौकरियों से न निकाला जाए।
- सभी कोरोना योद्धा का आदर व सत्कार करें।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static